Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं Shabana Azmi, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ एक्सीडेंट

सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं Shabana Azmi, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ एक्सीडेंट

बॉलीवुड की जानी-मानी अभ‌िनेत्री शबाना आजमी सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गई हैं। यह हादसा पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर करीब 4 बजे कोहलपूर टोल के पास हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, शबाना आज़मी की गाड़ी एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से जा भिड़ी। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में वह काफी चोटिल हो गई हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस दौरान जावेद अख्तर भी कार में मौजूद थे। हालांकि, वह भीषण हादसे में जख्मी नहीं हुए हैं। बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट में शबाना आजमी के हाथ और चेहरे पर चोटें आई हैं। एक्सीडेंट की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीरों में शबाना आजमी बेहोशी की हालत में लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई है जिसमें कार का एक हिस्सा बुरी तरह टूटा-फूटा नज़र आ रहा है।

Loading...

हादसे की एक तस्वीर में शबना आजमी के चेहरे पर सूजन और नाक में से खून निकलता भी नज़र आ रही है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भीषण था। हादसे के तुरंत बाद शबाना आज़मी को पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों एक्टर्स जावेद अख्तर का जन्मदिन सेलिब्रेट करके खंडाला वाले घर वापस आ रहे थे। जावेद अख्तर का जन्मदिन 17 जनवरी को था।

यह भी पढ़ें : ‘बाहुबली’ फेम प्रभास अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैं तैयार, ज़ारी की नई तस्वीर

काश मैं रियल में एनएसजी कमांडो होता: अर्जन बाजवा

 

 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *