Karan Johar की एक्शन ड्रामा फिल्म से होगा Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान का डेब्यू

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने धमाकेदार कमबैक की तैयारी में लगे हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान के हाथ एक साथ 3 बड़ी फिल्में हैं। जिनके जरिए किंग खान बॉक्स ऑफिस के सभी समीकरणों को हिलाकर रख देने वाले हैं। इसके साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान के बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम करने की तैयारी में हैं। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फिल्ममेकर जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज के साथ डेब्यू की तैयारी में हैं। अब चर्चा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी ड्रग्स केस के चंगुल से बाहर निकलकर अपने फिल्मी डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं।

करण जौहर करवाएंगे आर्यन खान का बिग बॉलीवुड डेब्यू
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान की अपकमिंग फिल्म के लिए बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्म निर्माता करण जौहर ने तैयारी शुरू कर दी है। इंडस्ट्री के अंदर चल रही सुगबुगाहट के मुताबिक करण जौहर खुद अपने जिगरी दोस्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मेगा बॉलीवुड डेब्यू कराने की तैयारी में जुटे हैं।

सुनने में आया है कि ये एक धुआंधार एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। जिसका निर्देशक खुद करण जौहर करने वाले हैं। ऐसे में ये जानकारी शाहरुख खान के डाई हार्ड फैंस के लिए जरूर खुशी देने वाली हैं। हालांकि अभी ये सिर्फ महज खबरें हैं। हमें इन रिपोर्ट्स की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार हैं।

ड्रग्स केस से क्लीन चिट होकर निकले आर्यन खान
बता दें कि बीते साल सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स केस के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद आर्यन खान को करीब 1 महीने तक जेल में भी रहना पड़ा। लंबे चले इस ट्रायल के बाद आखिरकार कोर्ट ने आर्यन खान को इस मामले में बरी किया। जिसके बाद हाल ही में आर्यन खान को एनसीबी की ओर से भी क्लीन चिट मिली है।

यह भी पढ़े-

ज्यादा सोयाबीन चंक्स खाने से भी बढ़ सकता है यूरिक एसिड, इन परेशानियों को भी देता है बुलावा