Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / शाहीन बाग नही, दिशाहीन बाग हैः संबित पात्रा

शाहीन बाग नही, दिशाहीन बाग हैः संबित पात्रा

देश में सीएए को लेकर काफी विवाद मचा हुआ है। जिसको लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे है। शाहीन बाग में पिछले एक महीन से महिलाएं प्रदर्शन कर रही है। कुछ लोग शाहीन बाग के प्रदर्शन को पेड प्रदर्शन बता रहे है। हाल के दिनो में सोशल मीडिया पर असम को भारत से अलग कर देने वाला विडियों वायरल हो रहा है। इसी विडियों पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेंस कॉन्फ्रेस की। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन की जगह शाहीन बाग नही, दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है। इसके बाद संबित ने आप और कांग्रेस पर हमला बोला।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने कविता सुनाई , मैं शाहीन बाग हूं, जी हां मैं शाहीन बाग हूं।हाथ तिरंगा, मन में दंगाअमन चैन को डसने वाला, मैं जहरीला नाग हूं, मैं शाहीन बाग हूं।महिलाओं के आड़ में, नफरत की बाड़ मेंहर शहर में लाल चौक हूं, मैं पाक-परस्तो का सब्जबाग हूंमैं शाहीन बाग हूं।हो कत्लेआम, हो सड़क जाम, मेरा मकसद है देश जले।मैं नफरत की छुपी आग हूं, मैं शाहीन बाग हूं।

Loading...

इसके बाद पात्रा ने कहा कि शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि वहां भारत के टुकड़ो की बात चल रही है। असम को भारत से अलग करने और जिहाद का खुलेआम आह्ववान किया जा रहा है।काग्रेस और आप पर हमला करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि राहुल और केजरीवाल इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे है, अब उन्हे सबके सामने आकर बोलना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर एक विडियों वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का जिसका नाम शरजिल इमाम बताया जा रहा है जो असम और पूर्वाेतर को तोड़ने की बात कर रहा है। विडियों वायरल होने के बाद असम सरकार ने कहा कि शाहीन बाग मे हो रहे प्रदर्शन के मुख्य सयोजक सर्जिल ने कहा कि वह असम को बाकी भारत से काट देगें। असम के मुख्यमंत्री ने इस पर सज्ञांन लेते हुए कहा कि उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *