शाहिद अफरीदी ने कश्मीर और मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कश्मीर राग अलापते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक भीड़ को संबोधित करते हुए कश्मीर और पीएम मोदी के बारे में विवादित बयान देते हुए दिखाई दे रहे है। उनके इस वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय फिल्मेकर अशोक पंडित ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में अफरीदी शुरुआत में कोरोना के बारे में बात करते हुए दिख रहे है। लेकिन कुछ ही समय बाद पीएम मोदी और कश्मीर पर विवादित बोलने लगते है। वह कहते है कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं जो मजहब की बीमारी है। इस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे है और हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ अन्याय कर रहे है। इसका उन्हें जवाब देना होगा। इस दौरान अफरीदी की कश्मीर पर अपनी बौखलाहट साफ दिखी।

अफरीदी वीडियो में आगे कहते है कि ‘वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने का प्रयास करते है, लेकिन है डरपोक आदमी। उसने (मोदी) ने कश्मीर में 7 लाख सैनिक तैनात किये हुए है। इतने तो हमारी पूरी पाकिस्तान की फ़ौज में है। अफरीदी ने कहा कि मोदी को यह नहीं पता उन 7 लाख फौजियों के पीछे 22-23 करोड़ की फौज और खड़ी है और हम अपनी पाकिस्तानी फौज के साथ है। बता दे अफरीदी अक्सर कश्मीर और मोदी को लेकर विवादित बयान देते रहते है।

यह भी पढ़े: हेल्थ टिप्स: ऐसे बचें डिहाइड्रेशन की समस्या से
यह भी पढ़े: गर्मियों में पीएं पुदीने का पानी, जानें इसके सेवन से होने वाले फायदों के बारे में

Loading...