अफरीदी ने टॉम क्रूज और आमिर खान को लेकर दिया बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। पिछले दिनों उन्हें कश्मीर और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान देने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब उन्हें अपनी एक नई बात के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अफरीदी ने कहा था कि उनके जीवन पर बायोपिक बने तो उनका किरदार हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज निभाए।

अफरीदी के इस बयान के बाद उनका सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। फैंस और यूजर्स का कहना है कि यदि अफरीदी की बायोपिक में टॉम क्रूज अभिनय करेंगे तो पाकिस्तान ही दो बार बिक जाएगा। यही नहीं शाहिद ने टॉम क्रूज के अलावा इंटरव्यू में आमिर खान का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि यदि उनके जीवन पर उर्दू फिल्म बने तो उनका किरदार बॉलीवुड के मिस्टर परफेट आमिर खान को निभाना चाहिए।

‘बूम बूम’ के नाम से मशहूर अफरीदी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने रहते है। हाल ही में अफरीदी ने मोदी और कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद पूरे देश में तमाम लोगो समेत क्रिकेटरों और अन्य सेलेब्स ने अफरीदी को लताड़ लगाई। यही नहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन और युवराज ने अफरीदी से दोस्ती खत्म करने की बात कही।

यह भी पढ़े: मुंबई से कार में अपने गांव पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन
यह भी पढ़े: हुमा कुरैशी को आई कान्स फिल्म फेस्टिवल की याद, शेयर किया अपना पुराना एक वीडियो

Loading...