शहनाज गिल ने एयरपोर्ट में की ऐसी हरकत, देखकर फोटोग्राफर्स भी बोले- अरे क्या हो गया

शहनाज गिल चुलबुली एक्ट्रेस हैं। हालांकि जब भी वह पब्लिक प्लेस में स्पॉट की जाती हैं तो बेहद संजीदगी से रहती हैं। वह जानती हैं कि कैमरा उन्हें कैप्चर कर रहा है इसलिए वह नॉर्मली सबको ग्रीट करती हैं। लेकिन आज यानी कि मंगलवार को शहनाज का एयरपोर्ट में अलग अंदाज दिखा।

हमेशा अच्छे से रेडी होकर एयरपोर्ट पर स्पॉट की जातीं शहनाज गिल आज बिल्कुल मैसी लुक में दिखीं। उन्होंने हुडी पहनी थी और चेहरे पर मास्क लगाया था। वहीं जब कैमरा पर्सन उनके सामने गए तो वह भागने लगीं। इसके बाद वह मुंह नीचे करके चलने लगीं।

वैसे शहनाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वह सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। सिद्धार्थ, शहनाज के फोन से वीडियो बनाते हैं और कहते हैं कि मैंने आज शहनाज का फोन हाईजैक कर लिया है। इसके बाद सिद्धार्थ, शहनाज की खूबसूरती की तारीफ करते हैं कि शहनाज का चेहरा कितना खूबसूरत लग रहा है। तभी राघव बीच में उनकी बात काटते हुए कहते हैं कि फिल्टर है ये फिल्टर।

फिर शहनाज, राघव को मारती हैं और कहती हैं कि मेरी तारीफ कर। राघव फिर भी शहनाज की टांग खींचते हुए उन्हें छोड़कर फिल्टर की तारीफ करते हैं। इसके बाद शहनाज एयरपोर्ट से भी वीडियो शेयर करती हैं।

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने खुद शहनाज को इस फिल्म का ऑफर दिया था। इतना ही नहीं सलमान ने शहनाज से यह भी कहा था कि वह अपने हिसाब से अपनी फीस फाइनल कर लें। वैसे आम तौर पर प्रोड्यूसर्स एक्टर्स से फीस को लेकर डिस्कस करते हैं। लेकिन यहां सलमान ने शहनाज से कहा कि उन्हें जो ठीक लगे वह वो अमाउंट उन्हें बता सकती हैं।

यह भी पढ़े.करण जौहर को लेकर वरुण धवन ने खोला बड़ा राज, कहा- उन्हें यंग लोगों के साथ…