शाहरुख ने सरोज खान को बोला था कुछ ऐसा, तो पड़ गया थप्पड़ और मिली सलाह

मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर सरोज खान का आज 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके जाने से इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। सरोज खान ने अपने करियर में लगभग हर दशक के कलाकारों के साथ काम किया। उनके रोचक जीवन सफर से जुड़ा एक रोचक किस्सा है, जब उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ मार दिया था। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू में किया था। यह थप्पड़ सरोज खान ने शाहरुख को प्यार से मारा था।

इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया था कि शुरूआती दिनों की बात है जब वह मास्टर जी (सरोज खान) के साथ काम कर रहे थे। उस समय वह तीन शिफ्ट में काम किया करते थे। शाहरुख बताते है कि एक बार उन्होंने मास्टर जी से कह दिया कि वह काम से थक चुके है। जिसके जवाब में उन्हें गाल पर प्यार से थप्पड़ मिला और सलाह मिली कि कभी ऐसा नहीं कहना चाहिए कि उनके पास बहुत सारे काम है। बता दे शाहरुख और सरोज खान ने काफी काम किया है।

बता दें सरोज खान को सांस लेन में शिकायत थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मलाड के कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया। उन्होंने अंतिम बार कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में एक गाना और फिल्म कलंक में ‘तबाह हो गए’ गाने को कोरियोग्राफ किया था।

यह भी पढ़े: इशांत ने कहा- धोनी को समझने में देर लगी, उन्होंने कभी किसी को कमरे में आने से नहीं रोका
यह भी पढ़े: श्रीलंका पुलिस ने बंद की 2011 वर्ल्डकप फाइनल फिक्सिंग जांच, नहीं मिले पुख्ता सबूत