Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले साल करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी

शाहरुख के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अगले साल करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो को लगभाग 1 साल हो रहे है लेकिन अभी तक शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म की कोई घोषणा नहीं की है। उनके फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि शाहरुख अपनी जन्मदिन के अवसर पर यानि 2 नवम्बर को अपनी आगामी फिल्म की घोषणा करेंगे।

परंतु ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई और उनके फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया। हालांकि शाहरुख ने यह घोषणा जरूर की थी कि उनकी अगली फिल्म 2020 में रिलीज होगी। बीते कुछ दिनो में किंग खान कई डायरेक्टरों से मुलाक़ात कर चुके है जिसमे राजकुमार हिरानी, एटनी और अली अब्बास जफर जैसे मशहूर डायरेक्टरों के नाम भी शामिल है।

Loading...

इसी बीच बॉलीवुड के गलियारों से खबर आई है कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ करने वाले है और आई खबर के मुताबिक शाहरुख की अगली फिल्म 2020 में अप्रैल के महीने में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। अगर सब कुछ ठीक रहा तो यह 2020 के सबसे बड़े रिलीज में से एक होगी।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दे कि राजकुमार हिरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म मुन्ना भाई एम.बी.बीएस के लिए किंग खान उनकी पहली पसंद थे पर शाहरुख ने यह फिल्म करने से मना कर दिया था। रेपोर्ट्स के मुताबिक तो हिरानी ने 3 इडियट्स के लिए भी शाहरुख को अप्रोच किया था। शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल एक्टरों में से एक है।

वे बॉलीवुड में बादशाह के नाम से भी जाने जाते है। हालांकि उनकी कुछ फिल्में उतना कमाल नहीं कर पायी परंतु शाहरुख खान की स्टारडम को इससे कुछ फर्क नहीं पड़ा। अब उम्मीद लगाया जा रहा है कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ धमाका जरूर करेगी।

– गौतम झा 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *