आर माधवन की फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो, फीस जानकर लगेगा शॉक!

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। तकरीबन 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म Nambi Narayanan की जिंदगी पर आधारित एक बायोग्राफिकल ड्रामा है। आर माधवन ने हाल ही में ये खुलासा किया कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी उनकी फिल्म का हिस्सा होंगे और फिल्म में वह एक बेहद खास किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे।

जीरो की शूटिंग के दौरान हुई थी दोनों की बातचीत

आर माधवन ने फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट में बताया कि शाहरुख खान फिल्म में एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम करने के लिए कितनी फीस ली है? आर माधवन ने बताया कि शाहरुख खान किसी भी तरह बह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे और इस फिल्म को लेकर दोनों की बातचीत ‘जीरो’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

शाहरुख बोले- मुझे बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा

आर माधवन ने बताया, ‘शूटिंग के रॉकेट्री को लेकर दौरान हुई बातें उन्हें ध्यान रही थीं। अपनी एक बर्थडे पार्टी में उन्होंने मुझसे पूछा कि फिल्म की शूटिंग को लेकर काम कैसा चल रहा है? उन्होंने फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा मुझे कोई भी रोल चलेगा बैकग्राउंड में। मैं इस फिल्म का हिस्सा होना चाहता हूं।’

शाहरुख खान ने फीस में एक रुपया भी नहीं लिया

आर माधवन को पहले लगा कि वह शायद मजाक कर रहे हैं लेकिन फिर बाद में पत्नी के सुझाव पर जब उन्होंने इन शब्दों का शुक्रिया अदा करने को मैसेज किया तो SRK के मैनेजर ने तुरंत मैसेज करके कहा कि शाहरुख शूटिंग की डेट्स के बारे में पूछ रहे हैं। जहां तक शाहरुख खान द्वारा फिल्म में ली गई फीस का सवाल है तो आर माधवन ने बताया कि किंग खान ने इस रोल के लिए एक रुपया भी चार्ज नहीं किया है।

यह भी पढ़े.इस लग्जरी कार की डिमांड बढ़ी, 2 सालों से हर दिन 205 यूनिट बिक रहीं; इतनी सी है कीमत