Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर वापसी करेंगे शैलेश लोढ़ा, बातों-बातों में जेठालाल ने खोला राज

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में चाहे ‘जेठालाल’ हों या फिर ‘बबीता जी’, हर एक किरदार ने लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि दर्शक उन्हें अब असली नाम से नहीं बल्कि उनके किरदारों के नाम से जानते हैं। बीते कुछ दिनों पहले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से तारक यानी शैलेश लोढ़ा ने अलविदा कह दिया था। लेकिन अब उन्हें लेकर ऐसा माना जा रहा है कि वह शो में वापसी कर सकते हैं। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि शो में उनके खास दोस्त दिलीप जोशी ने किया है।

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर बातचीत की। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, “बदलाव जाहिर सी बात है। थोड़ी मुश्किल होती है जब वह शो छोड़ते हैं तो, क्योंकि आपका आपके को-स्टार के साथ एक रिदम सेट हो जाता है। लेकिन कभी भी ‘ना’ मत कहिए। क्योंकि शैलेश भाई आ भी सकते हैं।” दिलीप जोशी की इन बातों ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के मन में उम्मीद ला दी है।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई थी कि शो में दया बेन की वापसी होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दया बेन को एक्ट्रेस राखी विजान को चुना गया था। हालांकि बाद में खुद राखी विजान ने ही इन अटकलों को पूरी तरह से साफ कर दिया और ट्वीट कर कहा, ‘ये खबर अफवाह है, जिसने मुझे हैरान करक दिया है। मुझे प्रोड्यूसर या चैनल की ओर से अभी तक अप्रोच नहीं किया गया है।’

वहीं एक्टर शैलेश लोढ़ा की बात करें तो वह इस वक्त ‘वाह भाई वाह’ का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने इस शो को लेकर बयान भी दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था, “वाह भाई वाह’ कवि होने के नाते मेरे दिल के बहुत नजदीक है और मैं बहुत आभारी हूं कि शेमारू ने इस तरह के शो के साथ आने का फैसला किया।”

यह भी पढ़े-

थायरॉयड पर कंट्रोल के लिए सही लाइफस्टाइल भी जरूरी, जानिये- कैसा हो आपका रूटीन, क्या करें और क्या नहीं