फिल्म “शकीला” का ट्रेलर

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म “शकीला” का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर में ऋचा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है और वही पंकज त्रिपाठी भी अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस देते नजर आ रहें हैं। फिल्म के ट्रेलर को ऋचा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

ट्रेलर शेयर कर उन्होंने लिखा, “कल्ट बट अडल्ट!!! स्क्रीन पर आग लगाने के लिए शकीला ट्रेलर यहाँ है। ट्रेलर में ऋचा 90 के दशक की मशहूर साउथ एक्ट्रेस शकीला का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, और वहीं पंकज त्रिपाठी साउथ स्टार सलीम का किरदार निभा रहे हैं।

साउथ अडल्ट स्टार के किरदार में ऋचा धमाल मचा रहीं हैं।ट्रेलर की शुरुआत में बताया जा रहा है कि ‘एडल्ट स्टार सिल्क स्मिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा है।’ इसके बाद दिखाया जाता है है कि शकीला (ऋचा चड्ढा) के पिता की मौत के बाद उसकी मां उसे शहर लेकर आती है। और शकीला से कहतीं है, ”इस शहर में अगर रहना है तो मुझे सड़क पर बिकना होगा या फिर तुझे परदे पर।”

बस यही से कहानी में एक नया मोड़ आता है और शकीला एक स्टार बनने की राह पर निकल पड़ती है। फिल्म की कहानी में शकीला के फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर प्ले गर्ल बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ऋचा ने बहुत ही खूबसूरती से शकीला के किरदार को पर्दे पर उतारा है।

फिल्म को इंद्रजीत लंकेश ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस सैमी ननवानी और साहिल ननवानी ने किया है। फिल्म में ऋचा चढ़ा, पंकज त्रिपाठी और ,मलयालम स्टार राजीव पिल्लई नजर आने वाले हैं। फिल्म क्रिसमस पर यानि कि 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

चेक आउट द ट्रेलर:

यह भी पढ़ें:

इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को दूर के लिए सबसे आसान उपाय

पुरुषों में स्पर्म काउंट घटने के कारण, लक्षण और उपाय