हिंदी बोलते-बोलते लड़खड़ाई शमिता शेट्टी, सरेआम भुगतनी पड़ी ये सजा

Shamita Shetty का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि शमिता शेट्टी हिंदी बोलने में मात खा जाती हैं जिसके बाद उन्हें सरेआम इतनी कड़ी सजा भुगतनी पड़ती है.

बिग बॉस ओटीटी’ हो फिर ‘बिग बॉस सीजन 15’, इन दोनों में ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने खूब धमाल मचाया था. हालांकि शमिता लगातार अंग्रेजी का इस्तेमाल करने को लेकर घरवालों के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं. लेकिन हाल में जब शमिता एक और रियलिटी शो में पहुंचीं तो हिंदी बोलते-बोलते इतनी ज्यादा लड़खड़ा गईं कि उन्हें सरेआम इसकी सजा भुगतनी पड़ी.

शमिता शेट्टी हाल ही में रियलिटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ (Khatra Khatra Khatra) के सेट पर पहुंचीं. खास बात है कि शमिता के साथ मस्ती करने उनके को-कंटेस्टेंट्स रह चुके निशांट भट्ट (Nishant Bhatt) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी नजर आए. इस शो में इन तीनों ने जमकर एक दूसरे के साथ मस्ती की.

शमिता को मिला ये टास्क
इस शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शमिता शेट्टी को हिंदी में बोलने का टास्क दिया. वीडियो में भारती ने शमिता से कहा कि आपको अपने दोस्तों की शुद्ध हिंदी में तारीफ करनी होगी. जहां पर आप अटकेंगी वहां पर आपको झटका (करंट) लगेगा.

 

मिली ये सजा
शमिता इस टास्क को करते हुए हिंदी बोलने में अटक जाती हैं. शमिता जैसे ही अटकती हैं तो उन्हें करंट का झटका लगता है जिसकी वजह से वो चिल्लाने लगती हैं. शमिता को ऐसे देखकर वहां मौजूद निशांत और प्रतीक तो हंसते ही है साथ ही दर्शक भी खूब जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

निशांत के शरीर पर लगी चिमटियां
इसके बाद निशांत को टास्क दिया जाता है. टास्क के लिए निशांत के शरीर पर चिमटियां लगा दी जाती हैं जिसे निशांत को डांस करते करते निकालना होगा. निशांत जैसे-तैसे डांस करते हैं और कुछ चिमटियों को निकालते हैं. इसके बाद वो जोर से चीखने लगते हैं.

 

‘बिग बॉस ओटीटी’ से हुई दोस्ती
शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी से शुरू हुई. उसके बाद इन दोनों की दोस्ती बिग बॉस सीजन 15 में और मजबूत हुई. ये तीनों एक दूसरे का ज्यादातर सपोर्ट करते बाद में दिखे. हालांकि शो में इन तीनों के झगड़े भी देखने को मिले.