Breaking News
Home / देश / राजनीति में शक्रिय हुए शंकर सिंह वाघेला, कहा- भाजपा के खिलाफ सभी दल हों एकजुट

राजनीति में शक्रिय हुए शंकर सिंह वाघेला, कहा- भाजपा के खिलाफ सभी दल हों एकजुट

गुजरात के दिग्गज नेता शंकर सिंह वाघेला ने 2019 के लोकसभा चुनाव में ‘‘BJP विरोधी’’ मोर्चा बनाने के लिए क्षेत्रीय दलों के बीच समन्वयक की भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की। वाघेला ने यह कहा कि हालांकि किसी भी क्षेत्रीय दल ने समन्वय के लिए उनसे संपर्क नहीं किया है लेकिन उनके समर्थकों ने उनसे चुनावों के मद्देनजर ‘‘BJP के खिलाफ’’ ऐसे दलों को एकजुट करने का अनुरोध किया है।

Loading...

गांधीनगर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे आडवाणी

गुजरात के पूर्व CM ने यह कहा ​कि मेरे समर्थकों का मानना है कि मुझे क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने में समन्वयक की भूमिका निभानी चाहिए जो सत्तारूढ़ BJP के खिलाफ हो। यहां तक कि मुझे लगता है कि दलों के बीच बेहतर समन्वय की जरुरत है। साथ ही वाघेला ने यह दावा किया कि BJP नेता लालकृष्ण आडवाणी गुजरात की गांधीनगर सीट से 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

वाघेला ने कांग्रेस का छोड़ दिया था साथ

विदित है कि शंकर सिंह वाघेला ने गुजरात में अपनी राजनीति जनसंघ से शुरू की थी। बाद में BJP छोड़कर उन्होंने अपनी पार्टी बनाई और कांग्रेस के सहयोग से सरकार बनाई। इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए। पिछली विधानसभा में कांग्रेस में रहते हुए वह नेता विपक्ष के पद पर रहे थे, लेकिन चुनाव से ठीक पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *