कांग्रेस में शामिल हुई शरद यादव की बेटी शुभाषिनी, बिहार चुनाव में टिकट पक्का

लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव की बेटी शुभाषिनी राज राव कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलवाई। कहा जा रहा है कि वह बिहार में कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में होगी। शुभाषिनी राज को किस क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया जाएगा, इसकी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। बता दे शुभाषिनी के पिता शरद यादव इन दिनों एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं।

पूर्व में जनता दल यूनाइटेड के प्रमुख रह चुके शरद यादव की नीतीश कुमार के साथ अनबन हो गई थी। जिसके बाद शरद यादव ने अपनी नई पार्टी का गठन कर लिया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में शरद यादव की नई पार्टी महागठबंधन का ही हिस्सा थी। लेकिन इस बार पार्टी इसमें शामिल नहीं हैं।

इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस, राजद, सीपीआई, सीपीएम महागठबंधन का हिस्सा है। बिहार में कांग्रेस 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी ने फिलहाल कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। बिहार में पहले चरण के चुनाव 28 अक्तूबर को, दूसरे चरण के तीन नवंबर और तीसरे चरण के सात नवंबर को मतदान होने हैं। वहीं, परिणामों की घोषणा 10 नवंबर को होगी।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन की परफॉर्मेंस से इंप्रेस हुए अली, तारीफ में किया ट्वीट
यह भी पढ़े: रैपर अंदाज में दिखे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू, फैन्स का ऐसा है रिएक्शन

Loading...