आउटडोर प्रैक्टिस शुरू करने वाले शार्दुल ठाकुर बने BCCI अनुबंधित पहले भारतीय क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद आउटडोर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। वह पालघर में रहते है और उन्होंने शनिवार से आउटडोर अभ्यास की शुरुआत की है। बता दे पालघर नॉन-रेड जोन है इसलिए यहां बिना दर्शकों के खेल गतिविधियां शुरू करने की अनुमति दे दी गई है। शार्दुल ठाकुर द्वारा आउटडोर अभ्यास शुरू किये जाने की जानकारी मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने प्रदान की है।

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर लॉकडाउन के दौरान आउटडोर अभ्यास की शुरुआत करने वाले बीसीसीआई अनुबंधित पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत कब होगी। लेकिन शार्दुल ने लंबे समय बाद टीम इंडिया में अपनी वापसी के कस ली है। बता दे शार्दुल ने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक टेस्ट, 11 वनडे और 15 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले है।

शार्दुल ने पालघर में कुछ घरेलू खिलाड़ियों के साथ अभ्यास शुरू किया है। एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए शर्दुल ने बताया कि उन्होंने आज से अभ्यास शुरू कर दिया है। करीब दो महीने वाद उन्हें अभ्यास करने का अवसर मिला है। यह अभ्यास अच्छा रहा और वह बहुत खुश है।

यह भी पढ़े: बलात्कार के आरोपी धर्मगुरु दाती महाराज पर लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप
यह भी पढ़े: अधिक उम्मीदें रिलेशनशिप में पैदा कर सकती है कड़वाहट, रिश्ते को बचाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

Loading...