शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी का है कमला हैरिस संग कनेक्शन, अभिनेता ने ट्वीट में बताया

अमेरिका की नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी के बीच कनेक्शन सामने आया हैं। जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने ट्वीट कर दी हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने भतीजी प्रीता और कमला हैरिस की एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसके साथ ही उन्होंने जो बाइडेन के राष्ट्रपति और कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने पर बधाई दी हैं। साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा कि उन्हें भतीजी प्रीता पर भी बहुत गर्व हो रहा है।

उन्होंने लिखा ‘दिल से बधाई। जो बाइडेन की जीत पर दुनिया जश्न मना रही हैं, लेकिन शानदार और बुद्धिमान कमला हैरिस के अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने को हमने नहीं भूलना चाहिए। कमला, मेरी भतीजी के साथ। बेटी जैसी, प्रीता सिन्हा। बड़े भाई लखन सिन्हा की बेटी, जिन्होंने अपनी टीम के साथ काम किया और कमला हैरिस संग जुड़ीं। हमारी कमला और उनके लोगों को इस लाजवाब जीत के लिए। हमारी बेटी प्रीता भी Kudos की हकदार है! शाबाश!”

शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से अन्य कलाकारों ने भी कमला हैरिस को अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने पर बधाई दी है। कमला भारतीय मूल की है और उनकी माता तमिलनाडु की थी, जो 19 वर्ष की उम्र में अमेरिका जाकर बस गई थी। बता दें कि कमला हैरिस पहली महिला उपराष्ट्रपति बनी हैं।

यह भी पढ़े: IPL 2020 के फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, रबाड़ा ने हासिल की बड़ी उपलब्धि
यह भी पढ़े: राष्ट्रपति चुनाव में हार के बाद ट्रंप को एक और झटका, पत्नी दे सकती हैं तलाक