शोएब इब्राहिम संग निकाह के लिए कबूला इस्लाम और बन गईं फैजा, जानें दीपिका कक्कड़ के बारे में

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त को हुआ था और आज एक्ट्रेस अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका कक्कड़ का नाम उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो एक ओर अपनी सादगी और खूबसूरती से दिल जीत लेती हैं तो दूसरी ओर उनकी जोरदार एक्टिंग के लिए वो वाहवाही लूटती हैं। दीपिका कक्कड़ अक्सर पति शोएब इब्राहिम संग सोशल मीडिया पर फोटोज वीडियोज पोस्ट करती हैं, जो वायरल होते हैं। बर्थडे के खास मौके पर आपको बताते हैं दीपिका कक्कड़ से जुड़ी कुछ बातें….

बतौर एयरहोस्टेस किया काम

दीपिका का जन्म 6 अगस्त 1986 को पुणे में हुआ था। दीपिका ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया और अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जेट एयरवेज संग करीब 3 साल तक बतौर एयर होस्टेस काम किया। हालांकि बाद में हेल्थ इश्यूज की वजह से उन्होंने नौकरी छोड़ दी और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में हाथ आजमाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका बैक पेन (पीठ में दर्द) की वजह से काफी परेशान रहती थीं और उस ही वजह से उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी।

बिग बॉस का जीता खिताब

दीपिका ने साल 2010 में ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ से टीवी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’ में नजर आईं। दूसरे टीवी शो से जहां उन्हें पहचान मिलना शुरू हुई तो वहीं उनके तीसरे शो ‘ससुराल सिमर का’ ने उन्हें घर घर में पहचान दिलाई। दीपिका ने झलक दिखला जा 8, नच बलिए 8, बॉक्स क्रिकेट लीग 3 आदि में भी दम दिखाया है। याद दिला दें कि दीपिका ने बिग बॉस 12 का खिताब भी जीता था।

शोएब संग की दूसरी शादी

दीपिका की पहली शादी साल 2011 में रौनक से हुई थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया और 2015 में दोनों अलग हो गए। वहीं इसके बाद दीपिका ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम संग निकाह किया। दीपिका ने शोएब संग निकाह के लिए इस्लाम कबूला था और उन्हें फैजा नाम दिया गया था।

उस वक्त एक ओर जहां उनके फैन्स ने उन्हें सपोर्ट किया था तो दूसरी ओर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। हालांकि अब दीपिका- शोएब का नाम टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में शुमार है और फैन्स उन्हें #ShoiKa बुलाते हैं।

शोएब ने दिया सरप्राइज

बता दें कि शोएब और दीपिका एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं और अक्सर फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दीपिका के इस बर्थडे पर शोएब ने उन्हें दुबई ट्रिप गिफ्ट दी है। शोएब ने अपने वीडियो ब्लॉग में दिखाया है कि उन्होंने शूटिंग से वक्त निकालकर एक्ट्रेस को दुबई घुमाने का प्लान बनाया है।

यह पढ़े: मदरसे के बुरे लोगों से सहानुभूति नहीं, उनके मिलते ही गोली मार दे सरकार: AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल