Breaking News
Home / देश / शहला को मिली जान से मारने की धमकी, रवि पुजारी पर लगाया आरोप

शहला को मिली जान से मारने की धमकी, रवि पुजारी पर लगाया आरोप

JNU  छात्रसंघ नेता उमर खालिद पर जानलेवा हमले के बाद जेएनयू की ही पूर्व छात्रसंघ नेता शहला रशीद को भी अब जान से मारने की धमकी मिली है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इस धमकी का आरोप गैंगस्टर रवि पुजारी पर है। इसको लेकर शहला रशीद ने जम्मू-कश्मीर में मामला दर्ज करवाया है।

loading...

आमिर की बेटी की फिल्म Pataakha में बोल्ड डायलॉग की भरमार, ट्रेलर लांच

शेहला रशीद ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी। उन्होंने एक स्क्रीन शॉट ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें डॉन पुजारी के नाम के साथ लिखा है, अपना मुंह बंद रखो वरना हम लोग हमेशा के लिए तुम्हारा मुंह बंद कर देंगे। उमर खालिद और जिग्नेश मेवाणी को भी ये कह दो।

गौतरलब है कि देशविरोधी नारे लगाने के आरोपी जेएनयू छात्रसंघ नेता उमर खालिद पर 13 अगस्त को दिल्ली में जानलेवा हमला हुआ था। उमर खालिद ने बताया था कि उन पर एक शख्स ने फायरिंग की थी, इस हमले में वह बाल बाल बच गए।

उमर के समर्थकों को आता देख वह शख्स फायरिंग करत हुआ भाग छूटा, पुलिस ने रिवॉल्वर जब्त कर मामला दर्ज कर लिया था। इस हमले की शहला रशीद ने भी आलोचना की थी। इसके बाद से उन्हें धमकियां मिलने लगी थीं। बता दें कि जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व नेता शेहला रशीद जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली हैं। वे जेएनयू से पीएचडी कर रही हैं। वे 2016 में जेएनयू छात्रसंघ की उपाध्यक्ष चुनी गई थीं।

देश विरोधी नारे लगाने के आरोपी उमर खालिद और कन्हैया कुमार के पक्ष में भी शहला खुलकर बोलीं थीं। इससे पहले भी शहला केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेकर भी विवादित ट्वीट कर चुकी हैं। इस ट्वीट से भडक़े गडकरी ने शहला को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी थी।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *