शहनाज गिल का दिखा अजीब मूड, पहले दौड़ लगाई फिर हाथ ‘गायब’ कर घूमने लगीं

शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग कर रही हैं। वह मुंबई एयरपोर्ट पर शूट के बाद लौटीं तो पोज देने से बचती रहीं। पहले तो उन्होंने हूडी और मास्क से अपना चेहरा छिपाया। जब लोग और पैप्स उनके फोटो खींचने लगे तो शहनाज गिल ने दौड़ लगा दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अजीब से वीडियो क्लिप्स शेयर किए हैं जिनमें वह एयरपोर्ट पर बच्चों की तरह गोल-गोल घूमती दिख रही हैं। शहनाज के फैन्स को उनके ये वीडियोज पसंद आ रहे हैं।

पहले एयरपोर्ट पर दौड़ीं शहनाज

शहनाज गिल मूडी हैं, यह बात बिग बॉस 13 में सबको पता चल चुकी है। वह जैसी हैं वैसी दिखती हैं, उनकी यही बात फैन्स को पसंद आती है। शहनाज गिल का रीसेंट वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें उनका मिजाज कुछ अजीब दिख रहा है।

शहनाज राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर आईं। उन्होंने लूज फिट डेनिम पैंट्स के साथ पिंक हूडी पहन रखा था। शहनाज ने कैमरे देखते ही सिर झुका लिया। कैमरामैन जब बोले शहनाजजी दिख रहे हो आप तो भी शहनाज कुछ बोलीं नहीं। फिर अचानक दौड़ लगा दी।

लोगों ने शहनाज को कहा क्यूटी

शहनाज के इस वीडियो पर उनके फैन्स ने तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है, क्यूटी आज फुल मूड में है। एक और कमेंट है, सो सिंपल, इसीलिए हम उनसे इतना रिलेट करते हैं। शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सिद्धार्थ और राघव के साथ हैं। इसमें भी मस्ती कर रही हैं। शहनाज वीडियो में हूडी के अंदर हाथ डालकर बच्चों की तरह स्लीव्स घुमाती दिख रही हैं।

फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े

काफी वक्त से खबरें हैं कि शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। खबरें हैं कि सलमान के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं और शहनाज गिल जस्सी गिल के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

यह भी पढ़े.क्या डायबिटीज के मरीजों के लिए गुड़ खाना है फायदेमंद? जानिये क्या है एक्सपर्ट्स की राय