आईपीएल की तैयारियों में जुटे शिखर धवन, नेट पर लगाए स्ट्रेट ड्राइव और स्विच हिट

आईपीएल तारीखों की घोषणा होने के बाद कई क्रिकेटर्स तैयारियों में जुट गए है। जिसमें भारतीय ओपनर शिखर धवन का नाम भी शामिल हो गया है। 19 सितंबर से 8 नंबर के बीच यूएई में आयोजित होने जा रहा आईपीएल पहले 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से दुनियाभर में सभी खेल गतिविधियों पर विराम लग गया था। ऐसे में अनलॉक प्रक्रिया शुरू होने के बाद अब कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरू कर चुके है और कुछ अभी भी घरों में है।

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर शिखर धवन ने भी आउटडोर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इससे पहले ऋषभ पंत, सुरेश रैना, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, इशांत शर्मा जैसे कई खिलाड़ी भी अभ्यास शरू कर चुके है। इनके प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वही अब शिखर धवन का भी वीडियो सामने आ गया है जिसमें वह नेट पर जमकर बल्लेबाजी करते दिखाई दे रहे है। धवन ने खुद अपने इंस्टाग्रम पर इस वीडियो को शेयर किया है, जो वायरल हो गया है।

वीडियो में धवन नेट पर स्ट्रेट ड्राइव, स्विच हिट जैसे शॉट्स खेलते हुए देखे जा सकते है। उनके अभ्यास को देखकर लगता है धवन अब आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार है। वीडियो शेयर करते हुए धवन ने कैप्शन में लिखा ‘तीव्रता के साथ। बल्ले पर गेंद की आवाज से प्यार।

यह भी पढ़े: सुशांत आत्महत्या केस में बहन श्वेता ने प्रधानमंत्री मोदी से की तत्काल जांच की मांग
यह भी पढ़े: भीषण सर्दी में भी लद्दाख में जमी रहेगी इंडियन आर्मी, चीन पर नहीं रत्तीभर भरोसा

Loading...