शिल्पा शेट्टी ने अपने न्यूट्रिशनिस्ट दोस्त के साथ मिलकर लिखी ये किताब

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने स्वास्थ्य और योग के लिए बेहतरीन तरीके से जानी जाती हैं। जंहा वह अपने शरीर को फिट और स्वस्थ रखने के पीछे की मेहनत को भी शेयर करती है। ऐसे में आज वर्ल्ड कैंसर डे के दिन पर शिल्पा शेट्टी ने अपने द्वारा लिखी किताब को लांच किया। जिसका नाम हैं ‘मैजिक इम्यूनिटी पिल :- लाइफस्टाइल’ इस किताब को फिट इंडिया के अंतर्गत लिखा गया है और लांच किया गया।

यह किताब डिजीटली ही सभी के लिए फ्री है और इस किताब में इम्यूनिटी बढ़ाने और स्वस्थ्य रहने के कई सारी जानकारियां शेयर की गई है। इस किताब को शिल्पा के साथ साथ फेमस न्यूट्रिशनिस्ट और शिल्पा के खास दोस्त लूक कुटीनो ने लिखा हैं अब तक इस किताब को 100 हजार से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। यह किताब लेट्सअप एप्प पर डाउनलोड किया जा सकता है।

आज इस किताब के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर शिल्पा ने इसकी जानकारी दी और सभी को इस किताब से जुड़ने और अपने इम्यूनिटी सिस्टम को बढ़ाने की बात कही। शिल्पा ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ पिछले साल हम सभी अपनी इम्यूनिटी सिस्टम को बढ़ाने की कोशिश में थे और अब इस कोशिश में हम आपका साथ दे रहे हैं… मैंने और मेरे न्यूट्रिशनिस्ट दोस्त ने इस किताब को लिखा हैं..जो अब हिंदी में भी उपलब्ध है!! आज वर्ल्ड कैंसर डे के दिन इस किताब को आपके साथ शेयर कर रहीं हूं… स्वस्थ रहें और अपना ख्याल रखे..’।

वहीं बता दें, शिल्पा शेट्टी अब जल्द ही बाॅलीवुड में दोबारा एंट्री करने जा रही है। फिल्मों से दूर रहीं शिल्पा अब कमबैक करने के लिए तैयार हैं। शिल्पा की दो फिल्में रिलीज होने की जानकारी मिली है। एक फिल्म है हंगामा 2 वहीं दूसरी फिल्म है ‘निक्कमा’ जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। और इसकी जानकारी शिल्पा अपने पोस्ट के जरिए दे चुकी है। 14 साल के गैप के बाद फिर से फिल्मों में काम करने के सफर को इमोशनली शेयर किया था।

शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग एक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘निक्कमा’ को साबिर खान डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं सोनी पिचर्स नेटवर्क इंडिया और साबिर खान फिल्मस के बैनर के अंडर फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में शिल्पा के साथ लीड रोल मे अभिमन्यु दस्सानी, शिर्ले सेतिया और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। यह फिल्म शिर्ले की डेब्यू फिल्म और शिल्पा की कमबैक फिल्म होगी। फिल्म को 5 जून 2020 में रिलीज किया जाना था पर कोरोना के चलते फिल्म रिलीज ना हो सकी। इसके साथ साथ वह प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2 ‘ में भी नजर आएँगी जो 2003 की फिल्म हंगामा का सीक्वल है। फिल्म में उनके साथ परेश रावल, मीज़ान जाफरी और प्रणिता सुभाष नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें:

रिलीज हुआ श्रेया घोषाल का सॉन्ग “अंगना मोरे”