तेलुगु फिल्म में नागा शौर्य के साथ नजर आएंगी शर्ली सेतिया

सिंगर और एक्ट्रेस शर्ली सेतिया जल्दी ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है लेकिन इस से पहले उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज़ हो उन्हें एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है। शर्ली तेलुगु फिल्म में नागा शौर्य के साथ नजर आएँगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की और लिखा, “शर्ली सेतिया आएँगी नजर तेलुगु फिल्म में। फिल्म का नाम अभी नहीं रखा गया है। वह नागा शौर्य के साथ फिल्म में नजर आएँगी। फिल्म को अनीश कृष्णा डायरेक्ट कर रहे है और प्रोडूस उषा मूलपुरी. शूट दिसंबर में शुरू होगी। शर्ली जल्दी ही फिल्म निकम्मा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है।”

फिल्म नागा शौर्य की चौथी प्रोडक्शन होगी जिसका नाम अभी नहीं रखा गया है। फिल्म में शर्ली उनके साथ काम करती नजर आएँगी। फिल्म को अनीश कृष्णा डायरेक्ट कर रहे है और इसको उषा मूलपुरी प्रोडूस कर रही है। अगले महीने से फिल्म की शूट शुरू होगी।

शर्ली ऑकलैंड से आयी है और उन्हें फोर्बेस मैगज़ीन में ‘बॉलीवुड नेक्स्ट बिग सिंगिंग सेंसेशन’के खिताब से नवाजा जा चुका है। उनके गाने युथ के बीच काफी हिट होते है। उन्होंने फिल्म मस्का से अपना डेब्यू किया था जो इस साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

जल्द ही शर्ली अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली है. वह सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएँगी जो एक एक्शन रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दस्सानी और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा नजर आएंगे। फिल्म की शूट अभी नवंबर के पहले हफ्ते में ही ख़त्म की गयी है.

यह भी पढ़ें:

रिलीज़ हुआ संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की कहानी के बारे में!

लव जिहाद पर कानून: गैरजमानती होगा अपराध, जानिए इसके खास प्रावधान!

Loading...