कंगना को ड्रग्स केस में घसीटने की तैयारी में है शिवसेना, मुंबई पुलिस करेगी जांच

महाराष्ट्र सरकार मुंबई और मुंबई पुलिस को लेकर कंगना रनौत के बयान से नाराज है। ऐसे में अब प्रदेश सरकार अभिनेत्री को चौतरफा घेरने में जुट गई है। एक तरफ तो बीएमसी ने उनके ऑफिस पर नोटिस चिपका दिया है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना को ड्रग्स केस में घसीटने की बात कही है। देशमुख ने कंगना के उस वीडियो की जांच कराने की कहा है जिसमें अध्यन सुमन ने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे।

इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी। अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा कि विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर उन्होंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना के अध्ययन के साथ रिश्ते थे। सुमन ने एक इंटरव्यू में कंगना पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। साथ ही कहा था कि कंगना ने उनपर भी ड्रग्स लेने का दबाब बनाया। अब मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी।

गौरतलब है कि कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। जिसपर राज्य सरकार (शिवसेना) ने नाराजगी व्यक्त की। यही नहीं शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच वाकयुद्ध भी चला। दूसरी तरफ शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा था कि कंगना के मुंबई आने पर पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा उनका मुंह तोड़ दिया जाएगा। सरनाईक के इस बयान का राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है।

यह भी पढ़े: वर्ल्ड बैंक ने PAK पर ठोका 580 करोड़ डॉलर जुर्माना, इमरान सरकार ने जोड़े हाथ
यह भी पढ़े: चीनी कंपनी Tencent से रिश्ता तोड़ भारत में वापसी करेगा PUBG गेम