शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को कहा हरामखोर लड़की, अब मिला ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिनसेना नेता संजय राउत के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में कंगना ने संजय राउत द्वारा कहे गए अपशब्द पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। यही नहीं 2016 में उन्हें चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब भी दिया।

कंगना ने कहा यह सब इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने सुशांत की हत्या के बाद मुंबई में खुद को असुरक्षित महसूस किया। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं? कंगना ने यह बात एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा।

यूजर ने लिखा था ‘संजय राउत कह रहे हैं क‍ि कंगना की टीम ने श‍िवाजी महाराज के ख‍िलाफ कहा है। ये झूठ है। उन्होंने कभी भी महान श‍िवाजी के ख‍िलाफ कुछ नहीं कहा। एक महिला को सार्वजन‍िक रूप से ताकत में बैठे लोग गाली दे रहे हैं।

दरअसल कंगना ने मुंबई शहर और पुलिस को लेकर कुछ टिप्पणियां की थीं, जिनको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। कंगना ने कहा था कि उन्हें उन लोगों से अधिक मुंबई पुलिस से डर लगता है, जिन्हें वे मूवी माफिया कहती हैं। इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित तौर पर कंगना को कहा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए।

यह भी पढ़े: भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ‘बंबई में का बा’ का टीजर रिलीज, मनोज बाजपेयी आएंगे नजर
यह भी पढ़े: पहले से काफी बदल जाएगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो का सेट, ये होंगे नए बदलाव