Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कैरेक्टर में घुसने के लिए बहुत सारे सीन्स करने पड़े: शिवालिका ओबेरॉय

कैरेक्टर में घुसने के लिए बहुत सारे सीन्स करने पड़े: शिवालिका ओबेरॉय

एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय जल्द ही अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी के साथ फिल्म “ये साली आशिकी” से डेब्यू करने वाली है। ये साली आशिकी एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है।

मंगलवार को मुंबई में अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शिवालिका अपनी टीम के साथ वहां मौजूद थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शिवालिका ने बताया कि उनके लिए फिल्म का कंटेंट ज्यादा इंपॉर्टेंट होता है।

Loading...

शिवालिका रोमांटिक थ्रिलर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। अधिकतर लोग डेब्यू करने के लिए रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ही चुनते हैं।
जब शिवालिका से पूछा गया कि क्या उन्हें इस तरह की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने से डर नहीं लगा तो शिवालिका ने कहा, “मैं अपनी फिल्मों की च्वाइस में कंटेंट को ज्यादा इंपॉर्टेंस देती हूं। मैंने जब ये स्क्रिप्ट पढ़ रही थी तब मेरा मोटिव यही था कि चाहे जॉनरा जो भी हो, मैं कैरेक्टर और स्क्रिप्ट को ही देखूंगी। मुझे लगता है कि ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है, आप हमें फिल्म में रोमांस करते हुए भी देखेंगे, यह फिल्म दोनों का एक खूबसूरत कॉम्बिनेशन है।”

अपने किरदार को करने के लिए उन्हें कितनी तैयारियां करनी पड़ी इस बारे में बात करते हुए शिवालिका ने कहा, “हमने बहुत तैयारियां की है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर मुझसे बहुत ही अलग है। मुझे, वर्धन, चिराग और सभी लोगों को बहुत सारे वर्कशॉप करने पड़े थे। हमने बहुत सारा लुक टेस्ट भी किया। हमने लगभग 5 से 6 सीन्स के लुक टेस्ट किए, तब जाकर मैं लॉक हुई। उसके बाद कैरेक्टर में घुसने के लिए बहुत सारे सीन्स करने पड़े। तो जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि मुझमें और कैरेक्टर में क्या डिफरेंस है।”

फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और सस्पेंस से भरपूर है।  फिल्म का डायरेक्शन चिराग रुपारेल ने किया है। और इसे जयंती लाल गड़ा और राजीव अमरीश पुरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *