शिवालिका ओबेरॉय ने पूरी की “खुदा हाफिज चैप्टर 2” की शूटिंग

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय दुबारा बहुत जल्द अपने फैंस को एंटरटेन करने आ रहें हैं। फिल्म खुदा हाफिज की अपार सफलता के बाद, दर्शक फिल्म के सीक्वल का बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। खुदा हाफिज के सीक्वल को मेकर्स ने “खुदा हाफिज चैप्टर 2” का नाम दिया है।

मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू की गई थी और अब एक्ट्रेस शिवालिका ने जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म के किरदार नरगिस चौधरी के किरदार में ढलती नजर आ रहीं हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिवालिका ने कैप्शन लिखा, “नरगिस चौधरी…… खुदा हाफिज चैप्टर 2 का रैपअप हुआ। यह हर तरीके से बहुत ही स्पेशल है। इस जर्नी के लिए मिले आशीर्वाद और लेसन के लिए थैंकफुल हूं।”

बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई फिल्म “खुदा हाफिज” की कहानी के साथ ही विद्युत और शिवालिका की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया था, फिल्म को मिली जबरजस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए मेकर्स ने तुरंत ही फिल्म के सीक्वल का भी ऐलान कर दिया था। फिल्म के सीक्वल में पहले से भी अधिक एक्शन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा।

फारुख कबीर के डायरेक्शन में बन रहीं इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक के प्रोडक्शन हाउस पैनोरमा स्टूडियो के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है।