शिवसेना का कंगना पर वार, कहा- पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर नहीं करते

कंगना रनौत और शिवसेना के बीच उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना मुंबई स्तिथ अपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्यवाही के बाद लगातार शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर बरस रही है। वहीँ, दूसरी तरफ शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के जरिये कंगना पर हमला बोला है।

शिवसेना ने कहा है कि मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर नहीं है। जिन लोगों ने यह विवाद पैदा किया है उन्हें मुबारक। मुंबई अक्सर विवादों में रहती है इन सबके बावजूद यह प्रतिष्ठित है।’ मुंबई में बॉलीवुड के नाम का तंबू गड़ा और यह उधोग के रूप में फैला। आज हर भाषा के कलाकार यहां काम कर रहे है।

शिवसेना ने आगे लिखा ‘बाहर से आने वाले लोग यहां पहले फुटपाथ पर रहते हैं, जिनमें से कईओं की किस्मत चमक जाती है और फिर वो मुंबई के जुहू, मालाबार हिल और पाली हिल जैसे क्षेत्रों में महल बनाते है।’ गौरतलब है कि अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस पाली हिल क्षेत्र में ही स्थित है।

अपने मुखपत्र में शिवसेना ने माना कि फिल्म उद्योग में परिवारवाद है लेकिन यहां वही टिक पाता है जिसमें टैलेंट हो। फिल्म क्षेत्र से जुड़े लोगों ने मुंबई को अपनी कर्मभूमि माना है। ऐसे में उन्होंने मगरमच्छ से बैर नहीं किया। खुद कांच के घर में रहकर दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंका जिन्होंने फेंका उन्हें मुंबई का श्रॉप लगा। मुंबई को कम आंकना मतलब खुद के लिए गड्ढा खोदना ही है।

यह भी पढ़े: बच्चों को भूलकर से भी न पिलाएं चाय, वरना हो जाएंगे बीमार
यह भी पढ़े: सारा दिन रहते हैं AC में, तो हो जाएंगे सावधान