जल्द शुरू होगी अक्षय कुमार की बेल-बॉटम की शूटिंग

धीरे धीरे हमारी ज़िन्दगी एक नए नार्मल के साथ फिर से वापिस पटरी पर आ रही हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को इस महामारी की वजह से काफी नुकसान हुआ है लेकिन अब धीरे धीरे सब लोग फिर से शूटिंग सेट पर जाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। टीवी शूट शुरू हो चुकी है और अब फिल्मो की शूट भी शुरू होने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार ने आज कन्फर्म किया है की उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूट अगले महीने से होगी शुरू।

खिलाडी कुमार ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया, ” हम जिस काम में माहिर है उसे फिर से करने के लिए तैयार हैं। समय आ गया है की हम वापिस से काम पर जाए। #बेल बॉटम की शूट शुरू होगी अगले महीने”. बेल बॉटम फिल्म की कहानी भारत के एक फॉरगॉटन हीरो की कहानी हैं। यह फिल्म सच्ची घटनाओ पर आधारित हैं और फिल्म 80 के दशक के दौरान सेट हैं। फिल्म में अक्षय एक स्पाई के रोल में नजर आएंगे और उनका फिल्म से पहला लुक भी लोगों को बेहद पसंद आया था।

पिछले हफ्ते, वानी कपूर ने भी फिल्म के साथ जुड़ने की खबर अपने फैंस को दी थी। फिल्म में वह अक्षय की बीवी के रोल में नजर आएँगी। 80 का दशक दिखाने के लिए फिल्म के लिए एक बड़ा सेट बनाया जाएगा। बेल बॉटम को रंजीत ऍम तिवारी डायरेक्ट कर रहे है और फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा अडवाणी, मंजू भोजवानी और निखिल अडवाणी प्रोडूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएँगी।

फिल्म जो की पहले जनवरी 2021 में रिलीज़ होने वाली थी, उसके बाद फिल्म के रिलीज़ को पोस्टपोन करके अप्रैल 2021 में कर दिया गया था। ऐसा जनवरी 2021 में अक्षय की दूसरी फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ के रिलीज़ से इस फिल्म के क्लैश को रोकने के लिए किया गया।