जल्द शुरू होने वाली है अक्षय कुमार के इस फिल्म की शूटिंग, टीम पहुंची जैसलमेर

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म “बच्चन पांडे” की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए टीम जैसलमेर के लिए रवाना हो चुकी है। आपको बता दे कि अभी हाल ही में एक्टर अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर और फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे।

और अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रहीं हैं, जिसमें फिल्म की पूरी टीम नजर आ रहीं हैं। सभी प्लेन में बैठे हुए काफी खुश नजर आ रहें हैं। हालांकि इस तस्वीर में सुपरस्टार अक्षय कुमार नजर नहीं आ रहें हैं, उम्मीद है कि वो भी जल्द ही फिल्म के सेट पर पहुंचेगें।

टीम के जैसलमेर रवाना होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। प्लेन में बैठे हुए सभी सितारे शूटिंग शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म अक्षय कुमार, अरसद वारसी, जैकलिन फर्नांडीस, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर की “बच्चन पांडे” की शूटिंग 6 जनवरी से जैसलमेर में शुरू की जाएगी।

फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे और साजिद नाडियाडवाला द्वारा ये फिल्म प्रोड्यूस की जा रहीं हैं। अक्षय कुमार फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आएंगे। जब से इस फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया है, तभी से फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार हमेशा ही अपने अलग अलग किरदार को लेकर जाने जाते हैं और अब इस फिल्म में भी उनका किरदार काफी इंट्रेस्टिंग होने वाला है। बता दें कि एक्टर अरशद वारसी फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाते दिखाई देगें तो वही कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभाएंगी।

भूमि पेडनेकर ने शुरू की ‘बधाई दो’ फिल्म की रीडिंग