जल्द शुरू होगी जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज “कोड-एम” के दूसरे सीजन की शूटिंग

आर्मी डे के दिन एक्ट्रेस जेनिफर विंंगेट ने अपने फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है, दरअसल आज उन्होंने अपनी हिट वेब सीरीज “कोड-एम” के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है। जेनिफर ने बताया कि उनकी इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

“कोड-एम” के पहले सीजन को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला था और खासकर जेनिफर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था और अब जब दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी गई है तो फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। जेनिफर ने सोशल मीडिया पर वेब शो के दूसरे सीजन का ऐलान करने के साथ ही टीज़र भी जारी कर दिया है।

टीज़र शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा, “Code M सीजर 2…मेजर मोनिका वापस लौट आई हैं लेकिन उनकी प्राथमिकताएं बदली नहीं है!! यह हमेशा उसके लिए “परिवार से ऊपर” होने वाला है। क्‍योंकि एक शोल्‍जर के लिए देश ही सबकुछ होता है और वो किसी के लिए नहीं झुकता है।”

आगे जेनिफर ने लिखा, “मेजर मोनिका मेहरा से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। इस आर्मी डे पर हम उन बहादुर आत्माओं को सलाम करते हैं जिन्होंने हमारे देश के लिए लड़ाई लड़ी। कोड-एम के दूसरे सीजन की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।”

टीज़र में जेनिफर कहते हुए नजर आ रही है कि, “देश से किए वादे के लिए, हर रिश्‍ते नाते अपने प्‍यार तक को पीछे छोड़कर आगे बढ़ते हैं। आर्मी की वर्दी पहनते ही, ये नौजवान वो जवान बन जाते हैं, जिनके लिए ड्यूटी अपनों से, और अपने आप से भी ऊपर होती है। देश परिवार से ऊपर हो जाता है। आखिरी सांस तक जो अपनी पहचान देश के नाम से दे, सभी जवानों को इस आर्मी डे पर हम सभी की तरफ से सलाम।”

आपको बता दे कि “कोड-एम” के पहले सीज़न का प्रीमियर 2020 की जनवरी में हुआ था। इसमें रजत कपूर और तनुज विरवानी भी लीड रोल में थे। एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूज्ड किए गए, इस शो का डायरेक्शन अक्षय चौबे ने किया था।

मेकर्स ने अबतक दूसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है, हालांकि ये आल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज होगी।

रिलीज हुआ सोनू सूद का नया सिंगल “पागल नहीं होणा”