Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / धनतेरस पर ये ऐप्स दे रहे हैं जूलरी पर 50 पर्सेंट तक की छूट

धनतेरस पर ये ऐप्स दे रहे हैं जूलरी पर 50 पर्सेंट तक की छूट

किसी ऑनलाइन स्टोर से सोने या डायमंड जूलरी की खरीद से पहले सारी जानकारी ले लें। जूलरी की खरीददारी के लिए कुछ ऐप्स खरीददारी पर इस फेस्टिव सीजन में बंपर छूट दे रहे है। धनतेरस के दिन बर्तन आदि के अलावा सोने की जूलरी या अन्य कोई सामान खरीदने की भी परंपरा रही है। सोने की चीजों की खरीददारी के लिए लोग ऑनलाइन स्टोर का भी रुख कर रहे हैं। हालांकि इस में काफी सावधान रहने की ज़रूरत होती है।

कैरटलेन

अगर तनिष्क की पार्टनरशिप वाले कैरटलेन से आप जूलरी खरीद सकते हैं। यहां आपको 18 कैरट से लेकर 22 कैरट तक की प्योर सोने की जूलरी मिलेगी। सोने के अलावा डायमंड, प्लैटिनम और जेमस्टोन जूलरी खरीद सकते हैं। कैरटलेन जूलरी के मेकिंग चार्ज पर 50 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है।

ब्लूस्टोन
ब्लूस्टोन पर जूलरी के 5 हजार से भी ज्यादा डिजाइन्स उपलब्ध हैं। इस पर जूलरी का हर डिजाइन फिल्टर करके भी देखा जा सकता है और अपने बजट के हिसाब से आप अपना पसंदीदा डिजाइन चुन सकते हैं। ब्लूस्टोन डायमंड जूलरी की मेकिंग पर जीरो पर्सेंट चार्ज लगा रहा है, जबकि गोल्ड व जेमस्टोन जूलरी की मेकिंग में लगने वाले चार्ज पर 20 पर्सेंट की छूट दे रहा है।

फ्लिपकार्ट
फ्लिपकार्ट इस बार दिवाली पर गोल्ड की जूलरी पर 5-25 पर्सेंट तक की छूट और डायमंड जूलरी पर 45 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है।

ऐमजॉन
ऐमजॉन पर स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य प्रॉडक्ट्स के अलावा जूलरी पर भी छूट मिल रही है। ऐमजॉन गोल्ड जूलरी पर 17 से 40 पर्सेंट तक की छूट दे रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *