‘इच्छाधारी नागिन’ के किरदार में नजर आएगी श्रद्धा कपूर, तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी जैसी अभिनेत्रयों के बाद अब श्रद्धा कपूर भी स्क्रीन पर नागिन का किरदार निभाती नजर आएगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी हैं। उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म में इच्छाधारी नागिन का रोल निभाने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम ‘नागिन’ होगा। निर्माता निखिल द्विवेदी और निर्देशन विशाल फुरिया का हैं। फिल्म को एक सीरीज के तौर पर बनाया जा रहा है, जिसके तीन पार्ट रिलीज होंगे।

इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने हामी भर दी है। याद दिला दे जाह्नवी कपूर की मां और वेटरन एक्ट्रेस श्री देवी ने पहली बार नागिन का किरदार फिल्मों में निभाकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने 1986 में ‘नगीना’ और 1989 में निगाहें जैसी फिल्मों में इच्छाधारी नागिन का किरदार जीवंत किया, जो लोकप्रिय हुआ। अब श्रद्धा कपूर नागिन के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा, ‘स्क्रीन पर नागिन का रोल प्ले करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं।

श्रद्धा ने कहा कि वह श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हैं। मैं भी इस रोल को निभाना चाहती थीं, जो हमारे भारतीय लोककथाओं का हिस्सा है। बता दे श्रद्धा लास्ट बार फिल्म छिछोरे में नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था।

यह भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले BCCI ने इस खास अंदाज में दिया MS-Dhoni को ट्रिब्यूट
यह भी पढ़े: IND vs AUS: भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का फुल शेड्यूल जारी, पढ़े पूरी जानकारी