Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में श्रद्धा कपूर के साथ, द बॉडी शॉप ने अपना पहला टीवी कमर्सियल किया लॉन्च

नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में श्रद्धा कपूर के साथ, द बॉडी शॉप ने अपना पहला टीवी कमर्सियल किया लॉन्च

ग्लोबल आइकॉनिक और एथिकल ब्यूटी ब्रांड “द बॉडी शॉप “ने भारत में हर तरफ़ उपभोक्ताओं तक पहुंचने का लक्ष्य रखते हुए, श्रद्धा कपूर के साथ अपनी पहली टीवीसी को नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में लॉन्च किया है। दुनिया भर में यह इस ब्रांड अब तक का पहला TVC है।  इसमें ब्रिटिश रोज़ रेंज ऑफ़ बाथ और बॉडी प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जो भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे पसंदीदा रेंज भी है। ब्रांड ने पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति स्थापित की है।

Loading...

यह ब्रांड पर्यावरण से जुड़े हुए प्रोडक्ट लॉन्च कर रहे हैं।
द बॉडी शॉप इंडिया की सीईओ, श्रुति मल्होत्रा ​​ने कहा, “हम मानते हैं और प्रचार करते हैं कि सुंदरता केवल दिखावे के बारे में नहीं है, बल्कि यह भी है कि हम कौन हैं और एक बेहतर दुनिया बनाने के लिए बदलाव लाने की हमारी क्षमता है। श्रद्धा सौंदर्य और सक्रियता के ब्रांड के लिए एक खास पसंद है। सौंदर्य जगत में निष्पक्ष व्यापार शुरू करने वाला पहला ब्यूटी ब्रांड होने के नाते, यह पहला ब्यूटी ब्रांड भी है जिसने जानवरों पर अपने उत्पादों का आंकलन या एक्सपेरिमेंट करने से इनकार कर दिया है। पिछले दो दशकों से, यह ब्रांड काफी आगे बढ़ रहा है।

इसके अलावा, इस ब्रांड ने पहले प्लास्टिक के रीसाइक्लिंग के लिए अपने इन-स्टोर रीसाइक्लिंग कार्यक्रम को लॉन्च किया था, जिससे ब्रिंग बैक अवर बॉटल #BBOB नाम से चलाया गया इस कैंपेन ने ग्राहकों को रीसाइक्लिंग के लिए दुकानों में खाली प्लास्टिक पैकेजिंग वापस करने के लिए प्रोत्साहित किया गया। साथ ही यह ब्रांड वर्तमान में बैंगलोर में रैग-पिकिंग समुदाय के साथ भी काम कर रहा है।

नए प्रोडक्ट के लांच में आयी श्रद्धा ने भी ब्रांड से जुडी खास बातें की साथ ही उन्होंने इस प्रोडक्ट को खुद पर इस्तेमाजल कर के भी दिखाया। आईये देखते हैं वीडियो औइर जानते हैं की श्रद्धा ने इस लॉन्चिंग में क्या कहा –

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *