रिलीज हुआ श्रेया घोषाल का सॉन्ग “अंगना मोरे”

अपनी मखमली आवाज से लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करने वाली सिंगर श्रेया घोषाल का नया सॉन्ग “अंगना मोरे” आज रिलीज़ हो गया है। यह एक इलेक्ट्रो पॉप बैंडिश ट्रैक है, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को हिट बनाने के लिए श्रेया घोषाल की खूबसूरत आवाज ही काफी है।

“अंगना मोरे” गाने में श्रेया की आवाज इतनी प्यारी लग रहीं हैं कि फैंस लूप पर इस गाने को सुन रहें हैं। और जिस तरह से इस गाने मे 3डी और ग्राफिक्स का उपयोग किया है, वो इस गाने को और भी खूबसूरत बना रहें हैं। श्रेया ने इस गाने के लिए अपने भाई सौम्यदीप घोषाल के साथ कोलाबोरेशन किया है।

गाने के रिलीज़ होने की जानकारी श्रेया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। गाने की एक छोटी सी झलक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “#अंगना मोरे फाइनली रिलीज़ हो गया है, और अब ये आप लोगों का है। उम्मीद है कि ये आप लोगों को पसंद आएगा।”

इस गाने को कोरियोग्राफ किया है फेमस डांसर शक्ति मोहन ने। और म्यूजिक सौम्यदीप घोषाल ने प्रोड्यूज किया है। गाने को अपनी आवाज देने के साथ ही लिरिक्स भी श्रेया ने ही लिखें हैं और म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। इस म्यूजिक वीडियो को नजीफ मोहम्मद ने डायरेक्ट किया है।

“अंगना मोरे” गाने को आप श्रेया घोषाल के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

चेक आउट द सॉन्ग:

यह भी पढ़ें:

अश्लील: रिलीज हुआ Tuesdays & Fridays का पहला गाना