‘वोकल फॉर लोकल’ के सपोर्ट में उतरी ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे, डिलीट किया अपना टिक टॉक अकाउंट

टीवी धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर है’ फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे उर्फ ‘अंगूरी भाभी’ ने अपने टिकटॉक अकाउंट को डिलीट कर दिया है। ऐप को डिलीट करने के बाद उन्होंने कहा कि वह अब लोकल बिजनेस को सपोर्ट करेंगी। शुभांगी अत्रे ने आगे कहा कि वह नहीं चाहती की बाहर के एप हमारे देश की अर्थ व्यवस्था पर बुरा असर डाले। वह जानती है टिक टॉक एक लोकप्रिय माध्यम है और भविष्य में प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है।

शुभांगी अत्रे ने कहा कि वह भविष्य में कभी भी इस एप का इस्तेमाल नहीं करेगी। देश के कई और भी लोकल मीडियम है, अब वह उनका इस्तेमाल करेगी। शुभांगी ने उम्मीद जताई कि बाकी लोग भी इसे डिलीट कर लोकल माध्यमों का अधिक इस्तेमाल करेंगे। टिक टॉक अकॉउंट डिलीट करने के बाद से शुभांगी के फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे है। शुभांगी कहती है कि टिक टॉक पर उनके काफी सारे फैंस थे, अब वह इतने लोगों को एप छोड़ने को नहीं कह सकती।

अभनेत्री ने कहा कि यह उनका तरीका है देश के बाहर के प्रोडक्ट को न कहने का। खासकर उस दौर में जब उन्होंने हमारे देश, उसकी सेना और जवानों को इतनी मुश्किलें दीं। बता दे शुभांगी अत्रे ‘वोकल फॉर लोकल’ कैंपेन को सपोर्ट कर रही है और उन्हें पूरा भरोसा है कि वह प्रधानमंत्री मोदी के मिशन पर काम करते हुए भारतीय उत्पादों पर ध्यान देंगी। वह कहती है कि भले ही विदेशी सामानों ने जीवन को आसान बनाया है, लेकिन अब लोकल सपोर्ट जरुरी है।

यह भी पढ़े: थप्पड़ पड़ने के बाद बोली ऋचा चढ्डा, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर कहा-बहुत दर्द हुआ
यह भी पढ़े: अगले हफ्ते 100 वेंटीलेटर्स की पहली खेप भारत भेजेगा अमेरिका, व्हाइट हाउस ने दी जानकारी