Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, अपने पति अभिनव कोहली को लेकर दिया ये बयान

श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, अपने पति अभिनव कोहली को लेकर दिया ये बयान

श्वेता तिवारी जल्द ही सोनी टीवी पर आने वाले शो मेरे डैड की दुल्हन में नजर आने वाली है। श्वेता तिवारी को आखिरी बार टेलीविजन पर आने वाले शो बेगूसराय में देखा गया था।

कल मुंबई में आयोजित अपने अपकमिंग शो के प्रेस मीट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली को लेकर एक बयान दिया।

Loading...

श्वेता ने कहा, “मैं लोगों को ये बताना चाहूंगी और ये कहना चाहूंगी कि, बहुत से लोग कहते हैं अच्छा दुबारा भी प्रॉब्लम, ऐसा हो ही नहीं सकता, ऐसा क्यों नहीं हो सकता? कम से कम मुझमें इतनी हिम्मत तो है कि दुबारा प्रॉब्लम होने पर मैंने बिना डर के इसका सामना किया और ये बात मैं सबके सामने बोल सकी। और मैंने ये भी नहीं सोचा मेरे बारे में आप लोग क्या लिखेंगे।”

“मुझे इससे बिलकुल भी फर्क नहीं पड़ा। मुझे बस यही लगा कि जो मेरे बच्चों के लिए सही है, जो मेरे लिए सही है और जो मेरे घर और मेरे बच्चों के ग्रोथ के लिए सही है वो मैं करूँ। कम से कम मैं उन लोगों की तरह नहीं हूं जिनके घर में पत्नी है फिर भी एक गर्लफ्रेंड है, या फिर हसबैंड है लेकिन फिर भी एक ब्वॉयफ्रेंड है, उनसे तो अच्छी ही हूं। मैं सामने आकर बोली कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना। मैं वही कर रही हूं जो सही है। बिना ये सोचे कि आप लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे और मेरे बारे में क्या लिखेंगे।”

“मैं उन औरतों के लिए एक ऐसी आवाज खड़ी करूंगी, जो डरती है कि अगर दुबारा उनकी लाइफ में प्रॉब्लम हुई तो लोग क्या कहेंगे। जो औरतें डरती रहती है और सहती रहती है, कि पड़ोसी उनके बारे में क्या कहेंगे।”

2013 में श्वेता और अभिनव ने शादी की थी। दोनों के अलगाव के पीछे का कारण घरेलू हिंसा बताया जा रहा है। श्वेता और उनकी बेटी पलक ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *