श्वेता तिवारी की बेटी पलक और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भीख मांग रही औरत संग किया ऐसा बर्ताव, वीडियो देख भड़के लोग

जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। पलक इन दिनों कभी अपने काम को लेकर तो कभी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर छाई हुई हैं। अक्सर ही दोनों स्टार किड्स को एक साथ दोस्तो संग स्पॉट पार्टी करते देखा जाता है। वहीं पैपराजी भी उन्हें कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जानें नहीं देते हैं। ऐसे में एक बार फिर से पलक और इब्राहिम को एक साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वयरल हो रहा है।

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पलक और इब्राहिम फिर से एक साथ नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से दोनों ट्रोल्स के निशाने पर हैं, लेकिन इस बार दोनों को भिखारियों को पैसे ना देने के चलते। दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग दोनों स्टारकिड को जमकर खरी-खोटी सुनते दिख रहे हैं। हलांकि कुछ यूजर्स ने पलक और इब्राहिम को सपोर्ट भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं कि पलक तिवारी रेस्तरां से अपने कुछ दोस्तों के साथ बाहर निकलती हैं। तभी एक महिला बच्चे को गोद में लिए हुए पलक से पैसे मांगती है, लेकिन वह इग्नोर कर देती हैं और कार में जाकर बैठ जाती हैं। वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम अली खान भी पलके के पीछे-पीछे रेस्तरां से बाहर निकलते हैं। वो भी जैसे ही कार में बैठते हैं तो वही महिला उनसे पैसे मांगने लगती है, लेकिन वह नहीं देते हैं और कार का गेट बंद कर लेते हैं।

यह भी पढ़े.आयुष शर्मा के दादा जी पंडित सुखराम शर्मा का निधन, दिल्ली एम्स में ली आखिरी सांस