सोनू सूद के साथ एक स्वस्थ ड्रिंक ब्रांड को प्रमोट करती नजर आयी सिद्धिका शर्मा

सिद्धिका शर्मा ने सोनू सूद के साथ एक डेयरी ब्रांड के लिए की शूटिंग।  मॉडल से अभिनेत्री बनीं सिद्धिका शर्मा ने हाल ही में मुंबई में एक डेयरी ब्रांड के लिए अभिनेता सोनू सूद के साथ शूटिंग की है।

दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही कलाकार पंजाब से हैं। जबकि सूद मूल रूप से मोगा के रहने वाले है, जो लुधियाना से लगभग 40 किलोमीटर दूर स्थित एक कस्बा है, वही सिधिका चंडीगढ़ से है।

एक सूत्र के अनुसार, “यह पहली बार है जब वे एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। यह एक डेयरी ब्रांड के लिए था। उन्होंने ब्रांड के लिए एक बेहतरीन शूटिंग की।

सोनू के हालिया परोपकारी प्रयासों की प्रशंसा करते हुए, वह कहती हैं, “वह जीवन के आंकड़े और वास्तविक जीवन के नायक से बड़े हैं। लोग उनकी बहुत प्रशंसा करते हैं और वह मेरे लिए भी एक प्रेरणा है। उन्होंने जो अच्छा काम किया है, वह लंबे समय तक लोगों की याद में बना रहेगा। मैं भी उनको उदाहरण मानकर उनके अच्छे कामो का अनुसरण करने की उम्मीद करती हूं। ”

वर्तमान में सिद्धिका अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म “वेलापन्ति” ’पर काम कर रही हैं। फिल्म रजत बख्शी द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जिन्होंने 2018 में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा अभिनीत “वीरे की वेडिंग” का भी निर्देशन किया था ।