सलमान खान के खिलाफ बोलने पर सिंगर सोना मोहपात्रा को मिली थी रेप की धमकी, पोर्न साइट्स पर डाल दी गई थी फोटोज

सिंगर सोना मोहपात्रा हमेशा ही बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कोई भी गंभीर मुद्दा हो या किसी स्टार्स ने कुछ कहा हो, सोना उसमें अपनी राय जरूर रखती हैं। बी-टाउन के कई सितारों से पंगे ले चुकी सिंगर ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के एक बयान पर आपत्ति जताई थी। सिर्फ यही नहीं उन्होंने सलमान के खिलाफ और भी कई बातें कही थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था। अब इसी बारे में बात करते हुए सिंगर सोना मोहपात्रा ने कहा है कि उन्हें कई दिनों तक रेप की धमकी मिलती रही थी और न जाने उनके साथ क्या-क्या हुआ था।

लोगों ने स्टूडियो में मल से भरे डिब्बे भेजे- सोना

सोना मोहपात्रा ने बताया कि सलमान खान के खिलाफ बोलने पर उन्हें कितना कुछ सुनना पड़ा था। सिंगर ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘बेहद भयानक ट्रोलिंग, मौत की धमकी और मेरे स्टूडियो में मल भरकर डिब्बे भेज रहे थे हेटर्स। क्योंकि मैंने सलमान खान के मिसोजिनिस्ट स्टेटमेंट को बुरा कहा जो कि वायरल हो गया। इस पूरे मामले से निपटने के लिए मुझे दो महीने का समय लग गया था, जिसमें महिला और बाल विकास मंत्री को ‘I Am Being Trolled’ हैशटैग निकालना पड़ा था। ऑनलाइन स्तर पर महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा के लिए ये सब भी करना पड़ा था।’

सोना को मिली रेप की धमकियां

सिंगर ने आगे कहा, ‘सिर्फ इतना ही नहीं पॉर्न साइट्स पर मेरी फोटोज मॉर्फ करके डाल दी गई थी। मुझे हर दिन रेप-गैंगरेप की धमकियां मिल रही थीं। जो इतना डरावना था कि मैंने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था। लेकिन फिर मुझे समझ आया कि ये सबकुछ सोचा समझा प्लान था, जो सिर्फ परेशान करने के लिए शुरू किया गया था।’

क्या था सलमान खान बयान?

साल 2016 में सलमान खान ने फिल्म सुल्तान के थका देने वाले शूट को खत्म करने के बाद कहा था कि उन्हें एक रेप की हुई महिला जैसे महसूस हो रहा है। सलमान के इस बयान की कड़ी निंदा हुई थी और उन्हें काफी ट्रोल भी किया था। इसके बाद उनके पिता सलीम खान ने इस बयान पर माफी भी मांगी थी लेकिन सलमान ने इस पर कुछ नहीं कहा था।

सलमान के खिलाफ बोली थीं सोना

इसी बयान पर सोना मोहपात्रा ने सलमान खान को सुनाते हुए कहा था, ‘महिलाओं की पिटाई, लोगों पर चढ़ाई कर देना, वाइल्ड लाइफ कत्लेआम और फिर देश का हीरो। ये सही नहीं है। ऐसे फैंस से भरा है भारत। सुना है कि सलमान ने अपने बयान को वापस लेने की कोशिश की थी। सॉरी बोलने से दुख नहीं होगा, करोड़ों लोगों के आइडल। अपने पापा से हर रोज सॉरी बुलवाना अच्छी बात नहीं है। अपने फैंस को प्लीज कुछ अच्छा सिखाएं।’ बता दें, सोना इसके बाद भी सलमान के खिलाफ बोल चुकी हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत छोड़ने पर सलमान खान ने कुछ बयान दिया था, जिस पर सोना ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी थी।

यह भी पढ़े.Anupama में होगी खूंखार राखी दवे की वापसी, सेट से लीक हुआ धांसू वीडियो