फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए डायरेक्टर को मिली ‘सीता’, कृति के साथ शुरू होगी शूटिंग

फिल्म निर्देशक ओम राउत ने अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ के लिए ‘सीता’ के लिए कृति सैनन का चुनाव कर लिया हैं। इससे पहले उन्होंने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा से लेकर तमाम ए लिस्टर हीरोइनों से इस किरदार के लिए बातचीत की थी, लेकिन उनके साथ किसी तरह की सहमति नहीं बन पाने के बाद यह किरदार कृति सैनन की झोली में आ गिरा हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बहाने निर्देशक ओम राउत अपनी नई रामायण गढ़ने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं।

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के साथ बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ को राउत ने बहुत बड़े पैमाने पर बनाने का फैसला किया हैं। फिल्म में लंकापति रावण के किरदार के लिए सैफ अली खान का चुनाव किया जा चुका हैं। लेकिन मामला सीता के किरदार पर अटक गया था, जो अब पूरा हो गया हैं। ऐसे में जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी। फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी। फिल्म का सारा काम सीता की वजह से अटका हुआ था, जो अब पूरा होगा।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग ज्यादातर फिल्म स्टूडियोज के अंदर ही की जाएगी। इसे ‘बाहुबली’ स्टाइल में ही फिल्माया जाएगा और अधिकतर लोकेशंस स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स पर तैयार होगी। 3डी स्पेशल इफेक्ट टीम के लिए हॉलीवुड तकनीशियनों से बातचीत जारी हैं।

यह भी पढ़े: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, स्टोइनिस चोटिल, खेलने पर बना संशय
यह भी पढ़े: IND vs AUS: हार के बाद पंड्या ने बताया कब करेंगे तेज गेंदबाजी, रखी एक शर्त