Breaking News
Home / मनोरंजन / SKY IS PINK की टीम ने मनाया फिल्म की सफलता का जश्न, विद्या बालन भी थीं शामिल

SKY IS PINK की टीम ने मनाया फिल्म की सफलता का जश्न, विद्या बालन भी थीं शामिल

अपनी फिल्म द स्काई इज़ पिंक को भारत में प्रमोट करने के बाद, प्रियंका चोपड़ा वापस अमेरिका चली गई हैं। फिल्म ने स्क्रीन पर हिट किया है और इसे सकारात्मक समीक्षा मिली है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन में बदलना चाहिए।

फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन ने कलाकारों और चालक दल के लिए एक पार्टी दी। फरहान ने अपनी प्रेमिका शिबानी दांडेकर, रोहित सराफ, विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ एक फोटो साझा की।

Loading...

फरहान ने फोटो को कैप्शन दिया, “इस विशेष फिल्म की रिलीज़ का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है कि सपने देखने वालों, विश्वासियों और रचनाकारों के साथ। एक प्यारी शाम के लिए विद्या और सिड को धन्यवाद। आपको याद किया @priyankachopra।”

फिल्म में केंद्रीय किरदार निभाने वाली जायरा वसीम पार्टी में मौजूद नहीं थीं। स्काई इज़ पिंक प्रेरक वक्ता आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें कम उम्र में फुफ्फुसीय फाइब्रोसिस का निदान किया गया था। फिल्म में उसके माता-पिता अदिति और नरेन के संघर्ष को दिखाया गया है और वे अपनी बेटी की बीमारी से कैसे निपटते हैं। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित, द स्काई इज़ पिंक ने 11 अक्टूबर को स्क्रीन पर हिट किया। इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2.50 करोड़ रुपये कमाए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *