दूसरे दिन वीकेंड पर ‘निकम्मा’ की कमाई में मामूली बढ़त, जानें कुल कमाई

शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म निकम्मा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म 17 जून को थियेटरों में पहुंची। फिल्म में शिल्पा के अलावा एक्टर अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया अहम रोल में हैं। फिल्म के शुरुआत उम्मीद से काफी कम और निराशाजक रही।

दूसरे दिन इतनी हुई कमाई

फिल्म से उम्मीद की जा रही थी वीकेंड पर इसकी कमाई में सुधार देखने को मिलेगा। हालांकि यह भी उम्मीद से काफी कम रही लेकिन शनिवार को निकम्मा की कमाई में थोड़ी से बढ़ोतरी दर्ज की गई और इसने 70 लाख रुपये कमाए, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 1.21 करोड़ रुपये हो गया है। वीकेंड पर फिल्म की इतनी कम कमाई देखकर माना जा रहा है कि आने वाले हफ्ते में इसका कलेक्शन घटकर काफी कम हो जाएगा। मालूम हो कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी 17 जून को केवल 51 लाख रुपये कमाए थे, जो कि उम्मीद से काफी कम थे। इससे उम्मीद का जा रही थी कि ये 01 से 02 करोड़ रुपये तक का बिजनेस कर सकती है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म की इतनी कम कमाई से मेकर्स की चिंता बढ़ गई है।

बॉलीवुड फिल्मों का घट रहा क्रेज?

बीते दिनों में जहां साउथ की फिल्में रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं और कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही हैं, वहीं बॉलीवुड फिल्में दर्शकों के लिए तरस रही हैं। तो क्या यह कहना सही होगा कि दर्शकों में बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज कम हो रहा है। हाल ही में कई नामी एक्टर्स की बड़ी बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं जिसमें शाहिद कपूर की जर्सी, अजय देवगन की रनवे 34, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, कंगना रनौत की धाकड़, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि इन सबके बीच कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 अब तक 175 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

कैसी है निकम्मा की कहानी

हंगामा- 2 से बड़े पर्दे पर कमबैक करने के बाद शिल्पा शेट्टी की ये दूसरी फिल्म है। करीब 17 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म करीब 1250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के आदि (अभिमन्यु दासानी) की जिंदगी पर आधारित है जिसे आराम करना, मस्ती करना और पार्टी करना पसंद है। लेकिन उसकी भाभी शिल्पा शेट्टी, जो कि आरटीओ ऑफिसर है वो उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल देती है।

यह भी पढ़े-

Nisha Rawal ने बेटे के बर्थडे के 3 दिन बाद दी ग्रैंड पार्टी, तनाज ईरानी भी बनी मेहमान