स्मृति ईरानी ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आने वाली थीं, गार्ड ने पहचानने से इन्कार किया

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को द कपिल शर्मा शो में हिस्सा लेना था, लेकिन ऐसा कुछ घटनाक्रम हुआ कि स्मृति ईरानी गुस्सा होकर लौट गईं। दरअसल, जैसे ही स्मृति ईरानी शूटिंग का हिस्सा बनने के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची, वहां गार्ड ने उन्हें पहचानने से इन्कार करते हुए रोक दिया।

इस पर स्मृति ईरानी भड़क गईं और बिना शूटिंग किए ही लौट गईं। इस दौरान गार्ड और स्मृति ईरानी के ड्राइवर बीच बहस भी हुई। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली थीं।

यह शो बुधवार को प्रसारित होना था, लेकिन अपडेट यह है कि एपिसोड की शूटिंग नहीं हो सकी है। बताया गया है कि स्मृति ईरानी और कपिल शर्मा दोनों ही इस पूरे मामले से अनजान थे। स्मृति के ड्राइवर और ‘द कपिल शर्मा शो’ के गार्ड के बीच कुछ गलतफहमी हुई जिसका नतीजा यह हुआ।

स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थीं। गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से रोक दिया। जब गार्ड को बताया गया कि स्मृति ईरानी केंद्रीय मंत्री हैं और उन्हें शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसका जवाब था कि उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है। तभी एक फूड डिलीवरी वाला वहां पहुंचा और आसानी से अंदर चला गया। यह देखकर स्मृति ईरानी भड़क गईं और चली गईं।

यह भी पढ़ें:

अपनी शादी और तलाक को लेकर चर्चा में है ये महिला