स्मृति ईरानी ने पहनी लोकल हवाई चप्पल, तो इंस्टाग्राम यूजर्स ने किये ऐसे कमेंट्स

अभिनेत्री से नेत्री बनी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स को ट्वीट का जवाब देने के मामले में भी वे काफी आगे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब स्मृति ने हवाई चप्पल पहने, कुरी पर बैठे लैपटॉप चलाते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। इस तस्वीर पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया ‘हवाई चप्पल’। जिस पर ईरानी ने जवाब दिया- अरे भाई हवाई चप्पल है 200 रुपये वाली, अब ब्रैंड न पूछो…लोकल है।

तस्वीर के कैप्शन में स्मृति ने लिखा- #PandemicMorning। दरअसल तस्वीर में नीले सूट और शॉल के साथ ईरानी ने पैरो में हवाई चप्पल पहनी हुई थी। यूजर को ईरानी का जवाब देख अन्य यूजर्स ने उन्हें ‘वोकल फॉर लोकल’ बता दिया। बता दे यह पहली दफा नहीं हैं, जब स्मृति अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा का विषय बनी हो। इससे पहले भी अक्सर कई बार वह अपनी ऐसे पोस्ट्स की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं, लोग उनके ह्यूमर की तारीफ करते नहीं थकते।

स्मृति ईरानी को उनके टेलीविजन धारावाहिक ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ के लिए जाना जाता है जिसमें उन्होंने तुलसी विरानी के किरदार से प्रसिद्ध थीं। इस शो के साथ अभिनेत्री की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई और वे घर-घर में पहचानी जाने लगीं थी। जिसके बाद अब वे पूरी तरह से राजनीति में सक्रीय हो गई हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी फाइजर का दावा- ‘हैक हुआ हमारा डाटा’
यह भी पढ़े: इन कारणों से पैदा होते हैं बच्चों के पेट में कीड़े