तो छिन जाएगा करण जौहर का पद्मश्री ? इस मशहूर अभिनेत्री ने की सरकार से मांग

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सरकार से फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर का पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। साथ ही उनपर कई तरह के आरोप भी लगाए। दरअसल, कंगना का यह बयान करण की उस प्रतिक्रिया के बाद आया है, जिसमें कुछ दिन पहले करण ने एक वीडियो में खुलेआम इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर कंगना रनौत से इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था। जिस पर कंगना ने कहा था कि सुशांत का करियर बर्बाद करने के पीछे करण का हाथ है।

कंगना ने लिखा कि ‘मैं भारत सरकार से निवेदन करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री वापस ले लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे धमकी दी। इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर मुझे इंडस्ट्री से निकलने के लिए कहा। सुशांत का करियर बर्बाद किया। पाकिस्तान को उरी स्टाइक के दौरान सपोर्ट किया। और अब आर्मी के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’। बता दे इस फिल्म में वेटरन एक्ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर लीड भूमिका में है।

गौरतलब है कंगना रनौत ने सुशांत राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग की है। वह लगातार सोशल मीडिया पर इस केस से जुड़ी चीजें सामने रख रही हैं और अपने बेबाक अंदाज से केस में नए मोड़ ला रही है। इस समय कंगना रनौत अपने परिवार के साथ मनाली में हैं। काम पर लौटने का इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़े: बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 सुरक्षाकर्मी शहीद, ऑपेरशन जारी
यह भी पढ़े: ICC टेस्ट रैंकिग में विराट का दूसरा स्थान बरकरार, जसप्रीत बुमराह नीचे खिसके