तो झूठी थीं सुमोना चक्रवर्ती की सम्राट से शादी की खबरें? एक्ट्रेस ने बताया क्या है वेडिंग न्यूज का सच

‘द कपिल शर्मा शो’ का अहम हिस्सा रहीं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के बारे में पिछले काफी वक्त से ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही सम्राट मुखर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सम्राट मुखर्जी शरबनी मुखर्जी और काजोल के भाई हैं और रानी मुखर्जी, तनिषा मुखर्जी और अयान मुखर्जी के कजिन हैं। शादी की खबरें पिछले काफी वक्त से चल रही थीं लेकिन जब सीधे तौर पर सुमोना से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है।

शादी की खबरों पर क्या बोलीं सुमोना?

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुमोना चक्रवर्ती ने कहा, ‘ओह गॉड। ये सब खबरें सोशल मीडिया पर 10 साल से चल रही हैं। ये सब पूरी तरह बकवास है।’ सुमोना चक्रवर्ती ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं है। अगर कभी इस बारे में कोई डेवलपमेंट होगा तो आप सभी को इसके बारे में पता चल जाएगा। मैं खुद अनाउंस करूंगी।’

सुमोना ने सम्राट को बताया सिर्फ दोस्त

तो क्या सम्राट सुमोना की जिदंगी का हिस्सा हैं? ये सवाल पूछे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह मेरा दोस्त है। बह इतनी सी बात है। मैं मीडिया से अपने दोस्तों और परिवार को लेकर बात नहीं करती हूं और मैं चीजों को इसी तरह रखना चाहती हूं।’ तो इस तरह अभी शादी को लेकर सुमोना की कोई प्लानिंग नहीं है।

लंबे वक्त से मनोरंजन जगत में हैं सुमोना

बता दें कि सुमोना ने फिल्म राम और श्याम के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वह भाई भाई में काम करती नजर आई थीं। उन्होंने बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। जहां तक टीवी की दुनिया की बात है तो वह कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए मिली। वह लंबे वक्त से इस शो के साथ जुड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़े.बिकिनी पहन पानी में अठखेलियां करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने दिया रिएक्शन