Sohail Khan ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, टूट जाएगी 24 सालों की शादी?

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान अब अपना 24 सालों का रिश्ता तोड़ने वाले हैं. सोहेल अपनी पत्नी सीमा (Seema Sachdev) के बीच लंबे समय से दूरियां चल रही थीं.

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा ने अलग होने का फैसला लिया है. दोनों को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में देखा गया. बताया जा रहा है कि दोनों ने तलाक की अर्जी दी है. पहले से ही ये चर्चा थी कि दोनों अलग रह रहे हैं. सीमा के सोशल मीडिया पर भी उनके बच्चों के साथ ही तस्वीरें दिखाई देती हैं.

साल 2017 में भी खबरें आई थीं कि कपल तलाक लेने वाला है. शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में सीमा और सोहेल को अलग-अलग रहते हुए देखा गया था और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच चक्कर काट रहे थे. शो ने तभी दोनों के साथ नहीं रहने की अफवाहों का समर्थन किया था.

बता दें कि सोहेल और सीमा की शादी 1998 में हुई थी. सीमा पेशे से एक फेशन डिजाइनर हैं. पंजाबी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखने वाली सीमा और सोहेल पहली मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. हालांकि, दोनों का ये रिश्ता उनके घरवालों को मंजूर नहीं था पर दोनों ने बिना कुछ परवाह किये शादी कर ली. सोहेल और सीमा के दो बच्चे निर्वाण और योहान हैं.

डायरेक्टर से लेकर एक्टर हैं सोहेल
सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में फिल्म औजार से की थी. इस फिल्म को सोहेल ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद उन्होंने हेलो ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या, हेलो ब्रदर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. वहीं, एक्टिंग करियर की शुरुआत सोहेल खान ने साल 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से की थी.

यह भी पढ़ें:

फोन पर करें भ्रष्टाचार की शिकायत तुरंत होगा एक्शन, 10 शहरों में जारी किए गए एंटी-करप्शन नंबर