कुछ आसान और खुशबूदार तरीके जिससे आप महकेंगे भी और फील करेंगे फ्रेश

गर्मी किसी के भी पसीने छूटा देती है। उस पसीने से परेशान होकर दिन भर बाथरूम के चक्कर लगा लगा के परेशान हो जाते है , पर जरुरी नहीं की आप उस पसीने की दुर्गंद के आगे हर मान ले। पसीने की बदबू कभी कभी हमे शर्मिंदा भी कर देती है लोगो के सामने। तो लीजिये हम लाये है इसका सोल्युशन नीचे दिए है कुछ आसान और खुशबूदार तरीके जिससे आप महकेंगे भी और फ्रेश भी फील करेंगे –

फूलो की तरह महके – गर्मियों मे ठन्डे पानी के टब मई कुछ चमेली के फूल डाल कर नहाये। आप न सिर्फ फ्रेश फील करेंगे पर आप पाएंगे एक भीं भीं खुशबू जो आपको महकाएगी दिन भर।

डीओ से एलर्जी – क्या आप उन चंद लोगो मे से है जो एलर्जी के कारण डीओ का इस्तेमाल नहीं कर पते। निराश न हो, आप अपने आपको डीओ के बिना भी फ्रेश फील करा सकते है। आपको सिर्फ चाहिए देसी गुलाब के ५-६ पते और एक जग पानी। रोजाना एक जग मे देशी गुलाब की पत्तियों को मिलकर रखे और नहाने के बाद उस जग के पानी से नहा ले। आप गुलाबो की तरह फ्रेश फील करेंगे।

फोड़े फुंसी – गर्मियों मे अक्सर पसीने से लोग फोड़े फुंसियों का शिकार हो जाते है। अगर आपको भी ये समस्या है तो आप को नीम के पतों से नहाना चाहिए। नीम के गुणों से कोण परिचित नहीं है। नीम की पत्तियों को उबालकर उसके पानी को ठंडा कर ले। पानी ठण्डा होने के बाद उस पानी से स्नान कर ले। आपके फोड़े फुंसिंयो की शिकायत दूर हो जाएगी।