किसी को चाहिए पर्सनल शेफ, तो कोई A ग्रेड एक्टर्स के साथ करना चाहता है काम, एक्टर्स की अजीबो-गरीब डिमांड

बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके बारे में आप कुछ जरूरी बातें जानते होंगे। आप उनकी फिल्में, उनकी पसंद और नापसंद से तो वाकिफ होंगे, लेकिन क्या आप यह जानाते हैं कि आपके इन स्टार्स की कुछ अजीब डिमांड्स भी होती हैं जिन्हें सभी को मानना पड़ता है। उनकी ये डिमांड्स आज या कल से नहीं बल्कि पिछले काफी सालों से चलती आ रही है। चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन इन स्टार्स ने कभी अपनी डिमांड्स का विरोध नहीं होने दिया है। तो चलिए बताते हैं आपको अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक की डिमांड्स के बारे में।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बारे में ये सब जानते हैं कि एक्टर काफी काम करते हैं और यही वजह है कि साल में उनकी कई फिल्में रिलीज होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म करने से पहले एक डिमांड होती है और वह यह है कि वह रविवार को काम नहीं करते हैं। रविवार उनके लिए छुट्टी का दिन होता है और वह परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान अपने अलग एटीट्यूड के साथ रहती हैं। करीना ने अब तक कई ए ग्रेड एक्टर्स के साथ काम किया है और आगे भी उनका यही प्लान है। दरअसल, कंगना की डिमांड होती है कि वह हमेशा ए ग्रेड एक्टर्स के साथ काम करेंगी। वह हमेशा फिल्म साइन करने ये पहले ये देखती हैं कि उनके साथ काम करने वाला एक्टर ए लिस्टर ही है न।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन अपनी हेल्थ, अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। ऋतिक चाहे घर पर हों या काम पर वह हमेशा कोशिश करते हैं कि हेल्दी खाना खाएं और इसलिए वह कहीं भी शूट करने के लिए जाएं। चाहे देश हो या विदेश, उनके साथ एक शेफ हमेशा रहता है जो उनके लिए खाना बनाता है।

सलमान खान

सलमान खान की एक डिमांड है जिसे हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को माननी होती है। सलमान की डिमांड यह है कि वह किसी फिल्म में बोल्ड या इंटीमेट सीन नहीं देंगे चाहे स्क्रिप्ट की कितनी ही डिमांड हो।

कंगना रनौत

कंगना रनौत से कोई भी आकर डायरेक्ट बात करे यह उन्हें पसंद नहीं इसलिए उन्होंने क्लीयर किया है कि किसी को कोई भी बात करनी हो तो पहले वह शख्स उनकी असिस्टेंट से बात करेगा। उन्होंने अपनी पर्सनल असिस्टेंट को यह तक कहा है कि कोई भी कुछ पूछे तो वह बिना उनकी मौजूदगी में भी बात कर सकती हैं। इतना ही नहीं कंगना का पर्सनल असिस्टेंट हमेशा उनके साथ रहता है।

यह भी पढ़े.Diabetes के मरीजों के लिए फायदेमंद है चना, जानिये डाइट में शामिल करने का तरीका