KKR के खिलाफ मैच में हुआ कुछ ऐसा, जिसे भूलना चाहेंगे यॉर्कर मैन बुमराह

आईपीएल के 13वें सीजन में बुधवार को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 49 रनों के अंतर से हराकर शानदार जीत दर्ज की। मैच में मुंबई के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने केकेआर के आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन जैसे बल्लेबाजों को आउट कर बड़ी सफलताएं अर्जित की। लेकिन वो अपने कोटे के आखिरी ओवर में लय को बरकरार नहीं रख सके। जिसकी वजह से पैट कमिंस ने उनके ओवर में चार छक्के टांग दिए।

बुमराह ने अपने पहले तीन ओवरों में मात्र 5 रन खर्च किए थे। लेकिन अंतिम ओवर में वो टीम के लिए खासे महंगे साबित हुए। गेंदबाज ने अपने कोटे का चौथा और आखिरी ओवर टीम के लिए 18वें ओवर के रूप में फेंका। लेकिन किसी को क्या पता था कि शुरूआती तीन ओवर में सिर्फ पांच रन खर्चने वाले बुमराह चौथे ओवर में उम्मीद से भी ज्यादा महंगे साबित हो जाएंगे। उनके इस ओवर में केकेआर के बल्लेबाज पैट कमिंस चार छक्के जड़ 27 रन बटोर लिए।

यॉर्करमैन बुमराह के इस ओवर में एक वाइड गेंद का रन और एक अन्य गेंद पर भागकर दो रन बटोरे गए। बुमराह के आईपीएल करियर में यह पहली बार नहीं है जब किसी बल्लेबाज ने उनके एक ही ओवर में चार छक्के बटोरे हों। इससे पहले 2015 में जेपी डुमिनी और 2018 में ब्रावो भी ऐसा कर चुके हैं।

यह भी पढ़े: आईपीएल 2020: रोहित शर्मा ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, धोनी-वॉर्नर को भी पीछे छोड़ा
यह भी पढ़े: ये जांच बहुत जरूरी है ब्रेस्ट कैंसर के लिए